Advertisment

Priyanka Chopra : बॉडी शेमिंग होने पर पति से लिपटकर रोई थी प्रियंका चोपड़ा, खुद किया खुलासा

चाहे आम लड़की हो या ग्लोबल स्टार  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर किसी को आज की डेट में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह बॉडी शेम के बाद कई बार रो चुकी हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2  304  23490

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

चाहे आम लड़की हो या ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर किसी को आज की डेट में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह बॉडी शेम के बाद कई बार रो चुकी हैं. यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने हाल ही में बताया कि एक अंजान शख्स ने उन्हें शर्मसार कर दिया था, जिसके चलते वो अपने पति और टीम के सामने रो पड़ी थी. बी-टाउन डीवा ने कबूल करते हुए कहा कि, 'मुझे कई ऐसी बातें बताई गई हैं जिन्हें सुनना मुश्किल है. मैं भद्दा महसूस कर रहा हूं. क्योंकि कल किसी ने मुझसे कहा था कि मैं नमूने के आकार की लग रही हूं. जाहिरा तौर पर यह एक समस्या है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन ने अपनी फिटनेस को लेकर दी बड़ी अपडेट, ऐसे किया खुद पर काम

प्रियंका चोपड़ा बयान -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Advertisment

आपको बता दें कि अपने अनुभव साझा करने के बाद, अभिनेत्री ने तुरंत दर्शकों से पूछा कि उनमें से कितने लोगों का नमूने की तरह लिया गया था. इसके बाद अदाकारा ने ऐसी कई सारी बातें लोगों के साथ शेयर की, जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए थे. एक्ट्रेस के इस बयान की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड वापसी -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, बॉलीवुड में ​​प्रियंका को आखिरी बार 2019 की द स्काई इज पिंक में बॉलीवुड की बड़ी स्क्रीन पर देखा गया था. वहीं प्रियंका जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी. अभिनेत्री कुछ समय से बॉलीवुड से दूर हैं, जल्द ही वो अपनी शानदार वापसी करेंगी. एक्ट्रेस कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं, जिनमें से, 'द व्हाइट टाइगर '  और 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' शामिल हैं. जल्द ही वो ड्रामा सिटाडेल में दिखाई देंगी.

Advertisment

Priyanka Chopra Priyanka Chopra news Priyanka Chopra Jonas nick jonas Citadel
Advertisment
Advertisment