Advertisment

Priyanka Chopra Daughter:घुड़सवारी करती नजर आई प्रियंका की लाड़ली, प्राउड मां ने शेयर की तस्वीर

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को अपनी बेटी मालती मैरी की घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर कर दिखाई.

author-image
Divya Juyal
New Update
priyanka chopra  1

Priyanka Chopra Daughte( Photo Credit : Social Media )

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 2022 में अपने जन्म के बाद से ही अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) के लिए एक समर्पित मां की भूमिका को सहजता से अपनाया है. एक्ट्रेस लगातार अपने बच्चे के साथ अच्छा समय बिताने को प्रॉयेरिटी देती है, उन्हें विभिन्न अनुभवों से परिचित कराती है और यादगार यादें बनाती है. जानवरों के साथ जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए मालती पहले भी प्रियंका के साथ एक फार्म में जा चुकी हैं. हालिया छुट्टियों के मौसम में, मालती घुड़सवारी पर निकली, जिससे देख उनकी माँ प्रेयंका बहुच खुश हुईं.

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने घुड़सवारी करते हुए मालती मैरी की तस्वीर शेयर की

रविवार, 24 दिसंबर को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी, मालती मैरी की घुड़सवारी के रोमांच को अपनाते हुए एक दिल छू लेने वाली झलक शेयर की. मनमोहक तस्वीर में मालती की बैक की तस्वीर क्लिक की गई, जो राइडिंग आउटफिट में सजी हुई थी, घोड़े पर बैठी थी, जूते और हेलमेट भी साथ पहने हुए थे. प्रियंका ने खुद बेहद खुशी जाहिर की, अपनी बाहें फैलाईं और खुशी का इजहार किया. एक्ट्रेस ने एक कैज़ुअल लेकिन शानदार लुक चुना, जिसमें एक सफेद टी-शर्ट, काली लेगिंग और एक बड़ा कोट था, जो उन्होंने धूप का चश्मा और एक टोपी से पूरा किया था. मां-बेटी की जोड़ी के साथ एक अन्य महिला भी थी, जो घुड़सवारी का आउटफिट पहने, काउबॉय टोपी लगाए हुए थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा का हॉलिडे डिनर और परिवार के साथ हालिया झलकियाँ

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने जीवन के हालिया पलों की एक झलक पेश की थी. एक तस्वीर में, वह चमकदार सफेद आउटफिट में फ्रेम की शोभा बढ़ा रही थी, अपने पति निक जोनस की गोद में बैठी हुई थी, जो क्रिसमस से पहले के जश्न के लिए पूरी तरह तैयार थी.

Advertisment

publive-image

फेस्टिवल में मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा की आयोजित एक हॉलिडे डिनर शामिल था, जो प्रियंका और निक को अपने दोस्तों के साथ सीजन की खुशी का आनंद लेने के लिए एकदम सही बैकग्राउंड देता था. प्रियंका ने स्वादिष्ट मेनू और मनमोहक मोमबत्तियों की सजावट की झलकियां शेयर कीं, जो फेस्टिवल की शोभा बढ़ा रही थीं.

यह भी पढ़ें - Anil Kapoor Birthday: शरीर पर बाल होने के कारण अनिल कपूर हुथे थे ट्रोल, फिर ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद 

Advertisment

प्रियंका के इंस्टाग्राम के स्नैपशॉट में उनकी बेटी मालती के साथ अनमोल पलों का पता चला. एक फ्रेम में, मालती को एक टॉय कार के अंदर बैठे हुए कैद किया गया था, जिसका नाम नंबर प्लेट पर खूबसूरती से छपा हुआ था. एक और फोटो में मालती को झूले पर कुछ अच्छा समय का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. लास्ट फोटो में मां-बेटी का दिल छू लेने वाला पल कैद था, जिसमें प्रियंका खुशी-खुशी अपनी नन्ही बच्ची को किसी पार्क में गले लगा रही थी.

Malti Marie Priyanka Chopra Priyanka Chopra Daughter Entertainment News in Hindi nick jonas Priyanka Chopra-Nick Jonas
Advertisment
Advertisment