Advertisment

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका की लाड़ली मालती मैरी ने ली अपनी पहली सेल्फी, एक्ट्रेस ने शेयर की झलकियां 

प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर मजबूत प्रेजेंस है जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं और अपने विचार शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेटी की कुछ क्यूट सेल्फी शेयर की हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
priyanka with daughter

Priyanka Chopra Daughter( Photo Credit : Social Media )

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा उन कुछ एक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में शानदार करियर के बाद सफलतापूर्वक हॉलीवुड में कदम रखा. एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में सेटल हैं. हाल ही में, चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती मैरी की सेल्फी लेने की कोशिश करती हुई कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. आज, 12 जनवरी को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई प्यारी तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में वे सेल्फ़ी शामिल थीं जिन्हें उनकी बेटी मालती मैरी ने लेने की कोशिश की थी.

Advertisment

publive-image

तस्वीरों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, "उसने कुछ सेल्फी लीं." तस्वीरेों में मालती की प्यारी झलकियां देखीं जा सकती हैं. 

publive-image

प्रियंका चोपड़ा मालती को घुड़सवारी के लिए ले गईं

क्रिसमस से ठीक पहले 24 दिसंबर को चोपड़ा ने अपनी बेटी की घुड़सवारी का आनंद लेते हुए तस्वीरें शेयर कीं थी. मालती की बैक से ली गई प्यारी तस्वीरों में वह घुड़सवारी का आउटफिट पहने हुए है और जूते और हेलमेट के साथ घोड़े पर बैठी हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने प्री-क्रिसमस फेस्टिवल की झलकियां शेयर की थीं, जिसमें वह एक सुंदर सफेद आउटफिट में अपने पति निक जोनस की गोद में बैठी हुई बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा द्वारा आयोजित एक हॉलिडे डिनर से था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी के साथ-साथ अपने पति निक जोनस के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की सभी प्लेटफार्मों पर मजबूत प्रेजेंस और बडे फैंस हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

चोपड़ा को आखिरी बार अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा लव अगेन में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के सह-कलाकार के रूप में देखा गया था. उन्होंने रिचर्ड मैडेन के साथ एक्शन थ्रिलर जासूसी श्रृंखला सिटाडेल में भी काम किया. एक्ट्रेस अगली बार एक्शन कॉमेडी हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी. बॉलीवुड में वह आखिरी बार द व्हाइट टाइगर और द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. चोपड़ा ने कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की बहुप्रतीक्षित रोड फिल्म जी ली जरा में अभिनय करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं. हालाँकि, 2021 में इसकी घोषणा के बाद से फिल्म में कई बार देरी हुई है. 

Malti Marie Priyanka Chopra Priyanka Chopra Daughter Entertainment News in Hindi nick jonas Malti Marie First Selfie बॉलीवुड गॉसिप्स
Advertisment