Advertisment

Parineeti Chopra Engagement : परिणीति चोपड़ा की सगाई में नहीं शामिल होंगे निक जोनस, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ आज सगाई करने जा रही हैं. आज का दिन उनके और उनके परिवार के लिए काफी ज्यादा खास है. इस खास मौके पर उनके सभी करीबियों के शामिल होने की उम्मीद है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
23424

Nick Jonas, Priyanka Chopra, Parineeti Chopra( Photo Credit : Social Media)

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ आज सगाई करने जा रही हैं. आज का दिन उनके और उनके परिवार के लिए काफी ज्यादा खास है. इस खास मौके पर उनके सभी करीबियों के शामिल होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की कजिन सिस्टर प्रिंयका चोपड़ा भी सगाई में शामिल होंगी. लेकिन किसी वजह से उनके पति निक जोनास के सगाई में शामिल नहीं होने की संभावना है, जहां प्रियंका को लंदन एयरपोर्ट पर इवेंट के लिए नई दिल्ली जाते हुए देखा गया, वहीं निक उनके साथ नहीं दिखे. खैर, फ्रेम में उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा भी नजर नहीं आई हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

एल्बम रिलीज है वजह -

खबरों के अनुसार, निक जोनस (Nick Jonas) जोनस ब्रदर्स के नए एल्बम रिलीज होने के कारण सगाई में शामिल नहीं हो रहे हैं.  निक और उनके साथी जोनस ब्रदर्स बैंड के सदस्य केविन जोनस और जो जोनास ने अपना नया एल्बम जारी किया है. वैसे, असल वजह क्या है ? वो किसी को नहीं पता है. लेकिन फैंस थोड़े निराश जरूर हुए हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shimon Lindenblatt (@shimonlphoto)

परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव (Raghav Chadha) कथित तौर पर शाम को सगाई करेंगे. सिख रीति-रिवाजों को ध्यान में रखते हुए उनकी सगाई की रस्म सुखमनी साहिब पथ से शुरू होगी. इसके बाद अरदास और फिर भव्य पार्टी होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो, परी के बॉलीवुड फ्रेंड्स को भी इनवाइट किया गया है. करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​और सानिया मिर्जा कथित तौर पर बैश में शामिल होंगे. खबरों की मानें तो, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य राजनीतिक नेताओं के भी शामिल होनी की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra Engagement : परी के सगाई के लिए लंदन से रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ी, शामिल होंगे दिग्गज लोग

Advertisment

Priyanka Chopra Parineeti Chopra Raghav Chadha Nick Jonas Recent Bollywood News nick jonas Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement guest list Current Bollywood News Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement
Advertisment
Advertisment