Advertisment

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने भरी उड़ान...अनंत अंबानी की शादी अटेंड कर छोड़ा भारत, एयरपोर्ट से सामने आया VIDEO

प्रियंका चोपड़ा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में खूब एंजॉय किया था. एक्ट्रेस के बारात में किए गए डांस के वीडियो वायरल हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ( Photo Credit : social media)

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल में अनंत अंबानी (Anant Ambani Wedding) की शादी अटेंड करने भारत आई थीं. दीवा ने इस शादी में जमकर रंग जमाया था. चिकनी चमेली पर देसी गर्ल ठुमके लगाती दिखी थीं. फिलहाल, शादी की अगली सुबह ही प्रियंका चोपड़ा देशछोड़ गईं. भारत से बाहर जाने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया. अंबानी की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा खास ऑस्ट्रेलिया से भारत आई थीं. वो शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर इंडिया पहुंची और इस ग्रैंड इवेंट में हिस्सा लिया था. उनके साथ पति निक जोनास भी थे. फिलहाल, शनिवार सुबह प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने चिकनी चमेली पर लचकाई कमर, देखें अनंत अंबानी की बारात से जबरदस्त डांस VIDEO

एयरपोर्ट पर नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अनंत अंबानी की शादी अटेंड करने के बाद सुबह ही देश छोड़ गईं. उन्हें मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. पैपराजी ने एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया साझा किए हैं.  इंस्टाग्राम पर आई क्लिप में, प्रियंका कार से उतरीं और पपराज़ी के लिए पोज़ दिया. उन्होंने हाथ जोड़े, हाथ हिलाया और शांत रहने का इशारा किया. एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग के अंदर जाने से पहले, प्रियंका ने पपराज़ी से कहती दिखीं कि..." सो जाओ..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सफर के लिए देसी गर्ल ने नीले रंग की जैकेट के नीचे एक व्हाइट टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउज़र और जूते पहने थे. वह ऑस्ट्रेलिया वापस जा रही है जहां वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही है. निक जोनास कल रात ही अपने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए कनाडा निकल गए. फैंस ने प्रियंका चोपड़ा को जाते देख थोड़ा अफसोस जताया और लिखा, काश वह कुछ दिन और भारत ठहर पातीं. "

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढे़ं- Anant-Radhika Wedding: चोली के पीछे पर ऐसी नाचीं माधुरी दीक्षित, अनंत अंबानी की बारात में उड़ा दिया गर्दा

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Barat: अनंत अंबानी की बारात से लीक हुए वीडियो, रजनीकांत से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने मचा दी धूम

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Anant Ambani निक जोनास Radhika Merchant nick jonas प्रियंका चोपड़ा
Advertisment