Advertisment

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी के लिए खास इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी हुए स्पॉट

अनंत अंबानी की शादी में इंटरनेशनल लेस्ट के तौर पर प्रियंका चोपड़ा के अलावा किम कर्दाशियन भी शामिल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra at  Anant Ambani wedding

Priyanka Chopra at Anant Ambani wedding( Photo Credit : social media)

Priyanka Chopra At Anant Ambani Wedding: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शाही शादी है. इस शादी की धूम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. अनंत और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी एशिया की सबसे ग्रैंड वेडिंग कहा जाए तो बड़ी बात नहीं है. शादी के लिए बारात घर से निकल चुकी हैं. वहीं अधिकतर मेहमान भी वेडिंग वेन्यू में पहुंचे रहे हैं. बारातियों में ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा अनंत अंबानी की शादी में  शिरकत करने के लिए खास इंडिया आई हैं. उनके साथ अमेरिकन सिंगर और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) भी हैं. कपल के वीडियो सामने आए हैं जिनमें दोनों काफी सजे-धजे नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Anant-Radhika Wedding: देसी लुक में दिखे John Cena, एक जैसे आउटफिट में छा गईं बॉलीवुड की हसीनाएं

बला सी खूबसूरत बनकर आईं देसी गर्ल

पैपराजी के इंस्टा पेज पर शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. कपल ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हैं. येलो कलर के आउटफिट में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने डीपनेक लहंगा पहना है जिसमें फ्रिल स्टाइलिश टच है. वहीं निक जोनास शिमरी पिंक शेरवानी में जंच रहे हैं. कपल को एक-दूसरे को संवारते देखा जा सकता है. प्रियंका चोपड़ा पार्टी में अपने ग्लैमरस से चार चांद लगाने को तैयार हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार में डांस करते दिखे निक और प्रियंका

एक और वीडियो में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा शादी में जाने से पहले मस्ती करते नजर आ रहे हैं. खासतौर पर देसी गर्ल इस शादी को लेकर सुपरएक्साइटेड हैं. वो मस्ती में डांस कर रही हैं. प्रियंका लंबे समय बाद कोई इंडियन वेडिंग अटेंड करने जा रही हैं. दोनों साथ में प्यारे लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- फूलों की चादर से सजी कार में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा अनंत अंबानी, थिरकते हुए बारातियों ने बांधा समां

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

अनंत अंबानी Anant Ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant nick jonas निक जोनस Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा
Advertisment