Advertisment

Priyanka Chopra: व्हाइट गाउन पहनकर प्रियंका ने रोम में दिया पोज, फैंस बोले 'Goddess'

प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर एक नया लुक सामने आया है. इस लुक में वह प्रिंसेस अवतार में नजर आ रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra  2

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra New Look: प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर दुनिया भर में सफर करती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस इटली पहुंची हुई हैं. जहां उन्होंने इटली की राजधानी में एक होटल का उद्घाटन करते हुए हॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ेंडया के साथ रोम में फोटो खिंचवाई. इस इवेंट से एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियो ज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरें देख ऐसा लग रहा था कि प्रियंका और ज़ेंडया ने इवेंट में शानदार समय बिताया और उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिया. 

Advertisment

इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो, प्रियंका व्हाइट थाई-हाई स्लिट गाउन और प्लंजिंग नेकलाइन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस इवेंट के लिए अपने बालों को दो चोटी में बांधा हुआ था, जिसके लिए उन्हें अपने फैंस से बहुत तारीफें मिली. फैंस प्रियंका के लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. उनके एक फैन ने उन्हें "गॉडेस" कहा और दूसरे ने लिखा, "उनकी उम्र कम होती जा रही है." एक अन्य फैन ने लिखा, "वह सिंड्रेला की तरह दिखती है, सुंदर और फ्लाॉलेस." 

यह प्रियंका की लगातार दूसरा रोम टूर है क्योंकि एक्ट्रेस हाल ही में अपने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शो सिटाडेल के प्रीमियर के लिए वहां गई थीं. प्रियंका और ज़ेंडया दोनों ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च में भी शिरकत की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

यह भी पढ़ें - OMG 2: हाथ में डमरू लिए शिव के रूप में नजर आए अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस बीच, प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज में देखा गया था. उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी 'लव अगेन' में भी काम किया. देसी गर्ल अब 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही है, जिसमें जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी हैं. वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी अभिनय करने वाली हैं. 

Advertisment

Zendaya priyanka Priyanka Chopra Priyanka Chopra news Priyanka chopra photo Priyanka Chopra Latest News Priyanka Chopra Bulgari event Priyanka Chopra Bulgari Zendaya priyanka photos bollywood news nation live Zendaya
Advertisment
Advertisment