Advertisment

Isha Ambani Holi Bash: अंबानी की होली पार्टी में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, बहूरानी के साथ दिए पोज

ईशा अंबानी ने एक होली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से कई लोग शामिल हुए, इस कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं, जिन्होंने पार्टी में राधिका मर्चेंट के साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra in ambani party

Priyanka Chopra in ambani party( Photo Credit : File photo)

Advertisment

कल रात अंबानी निवास पर सितारों से सजी रात थी. ईशा अंबानी ने एक भव्य होली पार्टी आयोजित की और हमने कई बॉलीवुड हस्तियों को इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए देखा. लेकिन मुख्य आकर्षण प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ अन्य बीटाउन सेलेब्स की उपस्थिति थी. हमारी देसी गर्ल जब इस कार्यक्रम में शामिल हुईं तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं और हमने आपको पहले ही इस कार्यक्रम की कुछ झलकियां दिखा दी थीं. लेकिन अब हमारे हाथ कुछ अंदर के दृश्य लगे हैं और हमें यकीन है कि आपको ये तस्वीरें और वीडियो पसंद आएंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

प्रियंका ने दिए राधिका मर्चेंट के साथ पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हम प्रियंका चोपड़ा को राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. पेस्टल कलर के गाउन में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने कंधे पर लाल रंग का शॉल ले रखा था. वहीं ईशा ने मल्टी कलर गाउन पहना था. पीसी हमेशा की तरह फैंसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी का एक और वीडियो जिसने हमारा ध्यान खींचा है वह खाने की मेज का है. जाल. इतना शाही और भव्य लग रहा है कि हमें यकीन है कि यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा. 

Advertisment

शाही थाली की एक झलक

टेबल को ढेर सारे फूलों और मोमबत्तियों से सजाया गया था जबकि प्रियंका एक तरफ बैठकर ईशा से बातें कर रही थीं. वीडियो में हम आयुष्मान खुराना जैसे कई अन्य सेलेब्स को भी देख सकते हैं. अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिस पर हमारा पूरा ध्यान है. उसने भव्य डिनर थाली की एक तस्वीर साझा की और हम शर्त लगा सकते हैं कि इसे देखने के बाद हर कोई लोटपोट हो जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा होली पार्टी Entertainment New Ambani Holi party अंबानी की होली पार्टी Isha Ambani Holi Bash
Advertisment
Advertisment