Advertisment

हसबैंड निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, जोनास ब्रदर्स के लिए चीयर करती दिखीं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा को टेक्सास में जोनास ब्रदर के कॉन्सर्ट में देखा गया, उन्होंने एक नीयन हरे रंग की ड्रेस पहनी थी और अपने जोनास ब्रदर्स के लिए चीयर करती दिखीं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
priyanka chopra

Priyanka Chopra( Photo Credit : FILE PHOTO)

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन चुनिंदा, शायद एकमात्र एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने हॉलीवुड में इतने बड़े पैमाने पर नाम कमाया है. भारत में एक सफल करियर के बाद, वह धीरे-धीरे और लगातार अमेरिका चली गईं और आखिर में निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. इस बीच, चोपड़ा हॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों और शो में दिखाई दी. हाल ही में चोपड़ा अमेरिका में चल रहे जोनास ब्रदर्स के दौरे में शामिल हुई थी. एक्ट्रेस टेक्सास कॉन्सर्ट में निक जोनास को चीयर करने के लिए वहां मौजूद थीं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में चोपड़ा अमेरिका में चल रहे जोनास ब्रदर्स के दौरे में शामिल हुई थी. एक्ट्रेस टेक्सास कॉन्सर्ट में निक जोनास को चीयर करने के लिए वहां मौजूद थीं. उनके साथ डेनिएल जोनास भी थीं. इवेंट में वह अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते हुए और अपने बाल खुले हुए नजर आईं. चोपड़ा नीओन हरे रंग की कट-आउट पोशाक में अट्रेक्टिव लग रही थीं, जिसमें एक स्लिट भी था. सिटाडेल एक्ट्रेस को कॉन्सर्ट एंजॉय करते देखा गया.

Advertisment

चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में राजस्थान में शादी कर ली

चोपड़ा और जोनास ने कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दिसंबर 2018 में राजस्थान में शादी कर ली. जनवरी 2022 में उनकी पहली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ. वह अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल होती रहती हैं. दूसरी ओर, डेनिएला एक अभिनेत्री जो रियलिटी टीवी में काम करती है. उन्होंने निक के भाई केविन जोनस से शादी की है.

वर्क फ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा

Advertisment

चोपड़ा को हाल ही में माइकल मैडेन के साथ एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज़ सिटाडेल में देखा गया था. रिलीज होने पर, इसे ज्यादातर मिक्स रिएक्शन मिले हैं. इसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि यह उनके जीवन का पहला प्रोजेक्ट था जिसके लिए उन्हें समान वेतन मिला. इसके अलावा, चोपड़ा को रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा लव अगेन में भी देखा गया था. सैम ह्यूघन और सेलीन डायोन अभिनीत, इस फिल्म को ज्यादातर एवरेज रिएक्शन मिली है. वह वर्तमान में हेड ऑफ स्टेट नाम की एक एक्शन थ्रिलर की शूटिंग कर रही हैं.

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी प्रियंका

बॉलीवुड में, चोपड़ा फरहान अख्तर की जी ली जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. फिल्म का अनाउंसमेंट साल 2021 में की गई थी और तब से इसमें कई देरी हुई है. इसकी दो प्रमुख अभिनेत्रियों के बाहर होने की भी अफवाहें थीं. लेकिन मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Nick Jonas concert निक जोनस कॉन्सर्ट निक जोनस कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra Nick Jonas concert Danielle Jonas
Advertisment
Advertisment