Advertisment

Priyanka Chopra को आई पिता की याद, Video शेयर कर कहा- 'आप अभी भी हमारी रोशनी हैं पापा'

प्रियंका चोपड़ा ने पिता अशोक चोपड़ा को उनकी 11वीं पुण्यतिथि पर याद किया. एक्ट्रेस ने पिता का गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ( Photo Credit : @priyankachopra)

Priyanka Chopra Share Video: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) की 11वीं पुण्यतिथि पर याद किया. एक्ट्रेस ने अपने पिता को भावुक श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ अपनी और परिवार की पुरानी तस्वीरें की एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो को देख इतना तो साफ हो गया कि एक्ट्रेस के अंदर इतना टेलेंट उनके पिता से ही आया है. बता दें, प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधन 10 जून 2013 को हुआ था. वह चार साल तक कैंसर से पीड़ित रहे थे.

Advertisment

गाना गाते दिखे प्रियंका के पिता

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता का अनदेखा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गाना गाते हुए दिख रहे हैं. वहीं वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता की अनदेखी झलक भी देखने को मिली. प्रियंका के पिता को गाता देख फैंस उनकी आवाज की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक्ट्रेस के अंदर ये टेलेंट पिता से ही आया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'हर कमरे की रोशनी, आप अभी भी हमारी रोशनी हैं पापा. आपके बिना 11 साल हो गए हैं और यह अभी भी सच नहीं लगता है. आज और हर दिन आपके बारे में सोचती रहती हूं. मैं आपसे प्यार करती हूं. हमेशा के लिए, अपने प्रियजनों को अपने करीब रखें और उन्हें बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं. समय कम हो सकता है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Advertisment

पिता के साथ कभी नहीं मनाई दिवाली

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार अपने पिता को लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने उनके साथ कभी दिवाली नहीं बनाई. एक्ट्रेस ने कहा था- 'जब तक मेरे पापा का निधन नहीं हुआ था तो मेरे पास उनके साथ दिवाली मनाने के लिए समय नहीं था. जब वह बीमार हुए, तो मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. जहां मुझे एहसास हुआ कि लाइफ बहुत छोटी है और हम बहुत-सी छोटी-छोटी चीजों के बारे में चिंता करते हैं, जबकि हमारे पास चिंता करने के लिए बहुत सारी बड़ी चीजें हैं.' एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि  वो कभी-कभी अपनी मां को फोन करना या जन्मदिन की बधाई देना भूल जाती थीं, लेकिन उनके पिता की तबीयत खराब होने के बाद चीजें बदल गईं.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer: कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक है कलियुग की काशी के भैरव की कहानी

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Priyanka Chopra instagram Ashok Chopra Death Anniversary Priyanka Chopra Share Video
Advertisment
Advertisment