Advertisment

Priyanka Chopra ने रिवील किया बेटी मालती मैरी का चेहरा, चुना ये खास दिन

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा बेटी मालती मैरी (Malti Marie Chopra Jonas) को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
priyanka chopra reveals daughter malti marie face

Priyanka Chopra reveals daughter Malti Marie's face( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra reveals daughter Malti Marie's face : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा बेटी मालती मैरी (Malti Marie Chopra Jonas) को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. जिसके साथ एक्ट्रेस तस्वीरें तो शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन सभी तस्वीरों में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा छिपा हुआ ही रहता था. ऐसे में फैंस बच्ची की तस्वीर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. जिसके बाद अब जाकर उनका इंतजार खत्म हुआ है. क्योंकि मालती मैरी का चेहरा रिवील हो गया है. आपको बता दें कि इसके लिए एक्ट्रेस ने खास दिन भी चुना. बच्ची की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- PC ने वोग पर 'राज' कर बेटी मालती को भी दिया ये मुकाम!

दरअसल, हाल ही में निक जोनस और उनके भाई केविन जोनस और जो जोनस 'जोनस ब्रदर्स वॉक ऑफ फेम सेरेमनी' में पहुंचे थे. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी बेटी मालती मैरी समेत पूरी फैमिली के साथ सबसे आगे बैठी दिखाई दी. वे सभी जोनस ब्रदर्स को चीयर कर रहे थे. इसी दौरान प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए दिखाई दी. जहां से तस्वीरें सामने आयी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SimplyAmina 🌴 (@simplyaminaofficial)

Advertisment

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका जहां ब्राउन कलर की बॉडीफिट ड्रेस के साथ बालों को खोलकर प्रिटी लुक लिए दिखाई दी. जबकि बेटी मालती मैरी ने व्हाइट कलर का को-ऑर्ड सेट कैरी किया था. इसका साथ ही हेयरबैंड भी लगाया हुआ था, मालती काफी क्यूट दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि मालती मैरी की तस्वीरें तो सामने आयी हैं. लेकिन इन्हें प्रियंका ने खुद शेयर नहीं किया है, बल्कि तमाम अन्य पेज से वायरल हो रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif के रिजेक्शन ने बैठाई Deepika-Priyanka की 'इक्वेशन', करियर में हो गईं हिट

प्रियंका ने भी इवेंट की कुछ झलकियां शेयर की है. जिसमें मालती मैरी का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. पहली तस्वीर में तीन भाइयों को अवॉर्ड लिए देखा जा सकता है. वहीं दूसरी वीडियो है, जिसमें निक स्टेज पर दिख रहे हैं और प्रियंका बेटी मालती को उनकी तरफ देखने के लिए कह रहीं हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बताते चलें कि प्रियंका और निक साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद पिछले साल 2022 में वे सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने. जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि मेडिकल कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से उन्होंने सरोगेसी को चुना.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रियंका की बेटी मालती मैरी का चेहरा हुआ रिवील
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें
  • को-ऑर्ड सेट में बेहद क्यूट दिखी बच्ची
Malti Marie Priyanka Chopra Malti Marie Pics Malti Marie face news-nation nick jonas news nation hindi bollywood news nation tv Bollywood News hollywood
Advertisment
Advertisment