Advertisment

Priyanka Chopra: बेटी मालती को लेकर प्रियंका को सता रहा है ये डर, बयां किया दर्द

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा( Photo Credit : social media)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया. कपल ने उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा. एक नए इंटरव्यू में, प्रियंका ने मालती मैरी के जन्म से पहले का समय और उनके कठिन समय के बारे में बात की जब उन्हें लगा कि वह उसे खो देगी. प्रियंका और निक के घर लाने से पहले 100 दिनों तक मालती मैरी एनआईसीयू में थीं. अपनी हालिया बातचीत के दौरान, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा कि वह मालती के आने के बाद अपना पहला मदर्स डे नहीं मना पाईं क्योंकि वह काफी समय से मां नहीं बनी हैं. उन्होंने आगे कहा कि मालती ने अपने प्यारे हाथों से उनकी उंगली को पकड़ा.  

Advertisment

प्रियंका ने आगे कहा,  उस पल उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो उसको कैसे संभालेंगी क्योंकि उनके लिए ये सब नया था.प्रियंका ने अपना अनुभव शेयर करते हुए आगे कहा,"मैं उसे इतनी बार खोने के करीब थी कि वह किसी भी चीज़ से दूर हो सकती है और मैं बस उसे खुश देखना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि वह सबसे खुश रहें. वह एक सुपर स्माइली, खुश बच्चा है, और यह मेरा लक्ष्य है- उसे खुश देखने के लिए. हर बार जब वह मुस्कुराती है, तो यह मेरी दुनिया को रोशन करती है, और मैं बस यही करना चाहती हूं."

ये भी पढ़ें-Govinda: फिल्मों की सफलता के लिए इन दो एक्ट्रेस को जिम्मेदार मानते हैं गोविंदा, किया बड़ा खुलासा

लंदन में हुआ था वर्ल्ड प्रीमियर

Advertisment

इस बीच, प्रियंका (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो वर्तमान में द रुसो ब्रदर्स की आने वाली सीरीज 'सिटाडल' की रिलीज के लिए तैयार हैं. 6-एपिसोड की इस सीरीज़ के पहले दो एपिसोड का प्रीमियर 28 अप्रैल को होगा और इसके बाद एक एपिसोड को 26 मई तक साप्ताहिक रूप से लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में लंदन में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.

 

Priyanka Chopra priyanka chopra madhu chopra nick jonas Priyanka chopra new movie Priyanka chopra photo Priyanka Chopra-Nick Jonas Latest Hindi news priyanka chopra malti marie
Advertisment
Advertisment