Advertisment

बेटी मालती मैरी की 'दोस्तों के साथ खेलती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, देखें फ़ोटो

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की अपने दोस्तों के साथ खेलने की तारीख की तस्वीरें शेयर कीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
priyanka

Priyanka Chopra( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही हॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं लेकिन वह अपनी अदाओं से हमें बांधे रखती हैं. सिंगिग से लेकर एक्टिंग तक, बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस ने सभी में महारत हासिल की है, जहां प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कमेंडेबल की है, वहीं अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के जीवन में आने के बाद वह मां बनने का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की चंचल मॉर्निंग एक्टिविटी की स्टोरी शेयर की है.

Advertisment

publive-image

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया मालती की एक्टिविटी 

प्रियंका चोपड़ा ने मालती की एक्टिविटी का किस्सा शेयर कर फैन्स को एक झलक दी. तीन तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा मालती अपनी 'प्ले डेट' में पूरी तरह से मग्न नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में, प्रियंका को मालती को पकड़े हुए देखा जा सकता है जब वह अपने खिलौनों से खेल रही है. दूसरी तस्वीर में, वह खिलौनों से भरे एक गुलाबी टब में बैठी हुई है और अपने खेल को एंजॉय कर रही है. जबकि आखिरी तस्वीर धुंधली है, मालती निश्चित रूप से अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करती दिख रही है. कहानी को कैप्शन देते हुए, प्रियंका ने लिखा, दोस्तों के साथ डेट पर खेलें और एक दिल की आंख वाला इमोटिकॉन जोड़ा.

Advertisment

publive-image

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

पिग्गी चॉप्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फ़िल्में दी हैं और उनका बहुत बड़ा फैंस आधार है. बॉलीवुड के बाद, एक्ट्रेस ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखा है. अपनी स्किल से वह विश्व स्तर पर फैलती दिख रही है. द मैट्रिक्स से लेकर इस साल के लव अगेन तक, द स्काई इज़ पिंक की अभिनेत्री तेजी से बढ़ी. अभिनेत्री ने साल 2015 के क्वांटिको से अपनी इंटरनेशनल जर्नी शुरू की. जबकि उन्होंने फरहान अख्तर की जी ले जरा को अपनी झोली में डाल लिया है, पहले यह बताया गया था कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, वह इस प्रोजेक्ट्स से बाहर हो गई थीं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra nick jonas play with malti Malti priyanka chopra priyanka chopra daugher Priyanka Chopra pic
Advertisment
Advertisment