Advertisment

निक जोनस ने किया गोविंदा के गाने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर डांस, देखकर हंस पड़ीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
निक जोनस ने किया गोविंदा के गाने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर डांस, देखकर हंस पड़ीं प्रियंका चोपड़ा

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस और उनके परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में निक का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ. इसका टाइटल 'कूल' है. लेकिन इस गाने का डब वर्जन इन दिनों का सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, प्रियंका ने 'कूल' गाने के वीडियो के ऊपर गोविंदा की फिल्म का गाना 'मेरी पैंट भी सेक्सी' लगा दिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने गोविंदा को भी टैग किया है. फिलहाल इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Advertisment

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के तलाक की फर्जी खबर को छाप दी थी. मैगजीन का कहना था कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है.

Advertisment

एक सूत्र ने कहा, "वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है." इस खबर के बाद प्रियंका की लीगल टीम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैगजीन पर एक्शन लेने की तैयारी में है.

Advertisment

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. दोनों की इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

Advertisment

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं. इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में भी नजर आ सकती हैं.

husband nick Jonas mashup video nick jonas meri pant bhi sexy Priyanka Chopra Govinda
Advertisment
Advertisment