Advertisment

प्रियंका चोपड़ा हुईं खून से लथ-पथ, फैन्स हुए परेशान, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस को खून से लथपथ देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra covered in blood

Priyanka Chopra covered in blood( Photo Credit : file photo)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं, जो एक्ट्रेस को दिल से चाहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने उन फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैन्स को चिंता में डाल दिया है. दरअसल,  सिटाडेल एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों एक वीडियो का सेट शेयर किया है, जिसमें उन्हें खून से लथ-पथ देखा ज सकता है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल, अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं. जिसके सेट से वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस को ये कहते सुना जा सकता है कि" जब आप कोई एक्शन फिल्म करते हैं, तो उसमें एक प्रकार का ग्लैमर होता है, यह ऑफिस में एक और दिन की तरह होता है" एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ ही कई और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके परिवार की परछाई देखी जा सकती है.

ग्रीन चश्मे के साथ खेलते दिखीं मालती

Advertisment

इसके अलावा अगली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती को एक बड़े से ग्रीन चश्मे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है, वहीं अलगी तस्वीर में एक्ट्रेस को अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देते देखा जा सकता है. वहीं दो अन्य तस्वीरें उनके उनकी टीम के लोगों की है. इन सबके अलावा एक्ट्रेस दो ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने हाथ और कंधे पर लगे जख्मों को दिखा रही हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस को ये शूटिंग के दौरान मिले हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'ओह मेरी नौकरी में पेशेवर खतरा' फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में ब्लफ भी लिखा है, जिससे पता चलता है कि जब एक्ट्रेस को यह चोट लगी तब वो द ब्लफ का एक स्टंट सीन शूट कर रही थीं. द ब्लफ की बात करें तो यह कैरिबियन स्टोरी है, जिसमें एक्ट्रेस एक महिला समुद्री डाकू का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra insta Priyanka Chopra Priyanka chopra new movie Priyanka Chopra in blood Priyanka Chopra covered in blood
Advertisment
Advertisment