Advertisment

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी संग तस्वीरें, हाई हुआ इंटरनेट का पारा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी लाडली बेटी को बहुत प्यार करती हैं, ये तो जगजाहिर है. एक्ट्रेस अपनी बेटी की कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लाडली बेटी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
231312414

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी लाडली बेटी को बहुत प्यार करती हैं, ये तो जगजाहिर है. एक्ट्रेस अपनी बेटी की कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लाडली बेटी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसे फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. बता दें इंडिया में एंजॉय करने के बाद एक्ट्रेस यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हो गई हैं, जहां उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी का (Malti Marie Chopra Jonas) पहला ईस्टर मनाया. सामने आई तस्वीरों में मालती बेहद क्यूट लग रही हैं. व्हाईट कलर के टॉप और ब्लू जींस ने मालती के लुक को और भी प्यारा बना दिया है.  एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'माल्ती मैरी का पहला ईस्टर'. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : इस एक्टर के बीमार पड़ने की वजह से रातो-रात सुपरस्टार बन गए थे सलमान खान, 33 साल बाद हुआ खुलासा

प्रियंका चोपड़ा पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि हाल ही में पीसी अपने परिवार के साथ भारत आईं थीं. यह पहली बार था जब प्रियंका और निक अपनी बेटी (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ भारत आए. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच  अभिनेत्री ने मुंबई के प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर में अपने नन्हे बच्चे के साथ आशीर्वाद लेने के लिए कुछ समय निकाला, जिसकी झलक भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका (Priyanka Chopra) रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. हाल ही में वेब सीरीज का न्यू ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा प्रियंका 'लव अगेन' में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगी. वहीं देसी गर्ल फिल्म 'जी ले जरा' से अपनी बॉलीवुड वापसी करेंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. 

यह भी पढ़ें : Ayesha Takia B'Day : इस एक्ट्रेस ने सुंदर दिखने के चक्कर में खराब कर लिया था चेहरा, करियर के पीक पर रचाई शादी

Bollywood Today News In Hindi Priyanka Chopra nita ambani cultural centre Citadel malti marie chopra jonas bollywood today news
Advertisment