Advertisment

Priyanka Chopra Post : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मैरी की बेडटाइम स्टोरीज, फैंस हुए कायल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ग्लोबल स्टार के साथ एक बेस्ट मां भी हैं, जो किसी न किसी मौके पर दिख जाता है. हाल ही में उन्होंने अपनी लाडली बेटी की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
image 1  2

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ग्लोबल स्टार के साथ एक बेस्ट मां भी हैं, जो किसी न किसी मौके पर दिख जाता है. हाल ही में उन्होंने अपनी लाडली बेटी की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. पति निक जोनस के साथ सैटरडे पार्टी एंजॉय करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की सोते हुए एक झलक साझा की. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्ची शांति से सो रही है, और उनकी स्वीट सी मां ने इस खूबसूरत पल की तस्वीर ले ली है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेडटाइम स्टोरीज.'  मैरी की यह फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

Advertisment

publive-image

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Video: रोजे रख रही हैं राखी, इफ्तार पार्टी में पहले दुआ पढ़ी फिर किया बिसमिल्लाह

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas)ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी  (Malti Marie Chopra Jonas) का स्वागत किया था. पारिवारिक आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक, इस जोड़े ने नए माता-पिता के रूप में अपना बेस्ट दिया. भले ही एक्ट्रेस कितना भी व्यस्त हो लेकिन वो अपनी लाडली का ख्याल रखना नहीं भूलती. उससे जुड़ी हुई अपडेट वो अक्सर साझा करती हैं. 

Advertisment

 प्रियंका चोपड़ा फिल्म -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री को कुछ समय से बॉलीवुड में नहीं देखा गया है, जबकि वो कई हॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. जिनमें 'वी कैन बी हीरोज', 'द व्हाइट टाइगर' और 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा अगली बार रिचर्ड मैडेन के साथ रुसो ब्रदर्स के बहुप्रतीक्षित ड्रामा सिटाडेल में दिखाई देंगी. सीरीज इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस सैम ह्यूगन के साथ लव अगेन में भी दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वो फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड वापसी करेंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फैंस के लिए यह प्रोजेक्ट काफी खास होने वाला है. 

Priyanka Chopra Priyanka Chopra news Malti Marie Chopra Jonas pics nick jonas malti marie chopra jonas
Advertisment
Advertisment