Advertisment

Priyanka Chopra: परिणीति- राघव की शादी में क्यों नहीं आईं प्रियंका, क्या दिया तोहफा? मां मधु चोपड़ा ने किए कई खुलासे

भले ही प्रियंका और उनका परिवार शादी के फंक्शन्स में नहीं  पहुंच पाया, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शुक्रवार को उदयपुर पहुंची थीं और शादी के सभी इवेंट्स का हिस्सा रहीं. उन्होंने वीडियो में शादी में दिए गिफ्ट्स को लेकर भी बात की है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra mother Madhu Chopra

Priyanka Chopra mother Madhu Chopra( Photo Credit : social media)

परिणीति चोपड़ा -राघव चड्डा (Parineeti Chopra -Raghav Chadha) की शादी के सारे फंक्शन्स अच्छे से संपन्न हो गए हैं. वहीं कपल की शादी की पहली फोटो भी सामने आ गई है. शादी में अरविंद केजरीवाल से लेकर सानिया मिर्जा तक कई बड़े हस्ती शामिल हुए. वहीं एक कमी जो खली वो थी परिणीति चोपड़ा की बहन और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस शादी में नहीं पहुंच पाए. वहीं अब प्रियंका की मां यानी परिणीति चोपड़ा की ताईजी मधु चोपड़ा ने एक्ट्रेस के ना आने का कारण बताया है.

Advertisment

पैपराजी और फैन पेज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. पहली खबरें आ रही थीं कि प्रियंका (Priyanka Chopra) शादी के लिए सीधा उदयपुर पहुंचेगी और फंक्शन खत्म होते ही तुंरत वापस लौट जाएंगी, अब इस बारे में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बात की है. जब फोटोग्राफर्स ने मधु से पूछा कि प्रियंका शादी में क्यों नहीं आईं तो उन्होंने कहा, 'वो काम कर रही है.' भले ही प्रियंका और उनका परिवार शादी के फंक्शन्स में नहीं  पहुंच पाया, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शुक्रवार को उदयपुर पहुंची थीं और शादी के सभी इवेंट्स का हिस्सा रहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

परिणीति के लुक पर क्या बोलीं मधु चोपड़ा

उसी एयरपोर्ट वीडियो में जब मधु से शादी और परिणीति को दिए गए तोहफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'बहुत बढ़िया... उन्हें सब मन कर दिया, लेना-देना नहीं, बस आशीर्वाद'. आगे यह पूछे जाने पर कि परिणीति दुल्हन के रूप में कैसी लग रही थीं, मधु ने कहा, “वैसे ही खुबसूरत है, और अच्छी लग रही थी. '' पूरे अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के लगातार चल रहे म्यूजिक कॉन्सर्ट के बीच निक भी शादी में शामिल नहीं हो पाए.  रविवार को उनकी शादी के रिसेप्शन से परिणीति की पिंक साड़ी में एक फोटो वायरल हो गई थी. न्यूली मैरिड कपल को माथे पर सिंदूर और पिंक चूड़े (हिंदू दुल्हनों द्वारा पहनी जाने वाली चूड़ियाँ) के साथ देखा गया था. उन्होंने राघव के साथ पोज़ दिया, वो ब्लैक कलर के आउटफिट में थे. 

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopra Instagram Parineeti Chopra photos Priyanka Chopra Parineeti Chopra Photo parineeti raghav engagement venue Parineeti Chopra Parineeti Chopra film
Advertisment
Advertisment