Advertisment

Priyanka Chopra Post: बेटी मालती के साथ एनिमल फार्म पर एंजॉय करती दिखीं प्रियंका, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालती मैरी (Malti Marie) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें फैंस को 'फार्म लाइफ' का आनंद लेते हुए एक झलक मिली.

author-image
Divya Juyal
New Update
Priyanka Chopra jonas

Priyanka Chopra Post( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती मैरी के अच्छे माता-पिता हैं. इस जोड़े ने पिछले साल जनवरी में मालती का स्वागत किया था, और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने नन्हें बच्चे की प्यारी झलकियाँ शेयर करती रहती हैं. प्रियंका को अपनी बेटी के साथ बिताए अनमोल पलों का डॉक्यूमेंटशन करना पसंद है और यह समय भी कुछ अलग नहीं था. शनिवार की सुबह, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालती मैरी (Malti Marie) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें फैंस को 'फार्म लाइफ' का आनंद लेते हुए एक झलक मिली.

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा का मालती मैरी के साथ पोस्ट 

प्रियंका द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा मालती को पकड़कर खेत में घूमती नजर आ रही हैं. इसके बाद प्रियंका झुकती नजर आती हैं और एक बकरी को उनकी पीठ पर बिठाया जाता है. क्वांटिको एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है और जाहिर तौर पर उन्होंने खेत में बहुत अच्छा समय बिताया. प्रियंका ढीली सफेद शर्ट और बेज पैंट और नीली बेसबॉल टोपी में नजर आ रही हैं. इसके बाद मालती मैरी को खेत में जानवरों को देखते हुए देखा जाता है. उन्होंने एक सुंदर नीला और लाल फुल-स्लीव वाला जंपसूट पहना हुआ है. निक जोनस के भाई फ्रैंकलिन जोनस को भी उनके साथ देखा गया और वह वीडियो में कुछ पक्षियों को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: क्या प्रियंका नहीं होंगी बहन परिणीति की शादी में शामिल? इंस्टा स्टोरी पर किया बड़ा खुलासा

Advertisment

प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पसंदीदा चाचा @franklinjonas के साथ प्यारे @kfar_saba_urban_farm पर फार्म लाइफ बहुत मजेदार है. मिस लिमोरे, #बकरी को धन्यवाद."

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के लिए प्रियंका चोपड़ा का मेसेज

इस बीच, अन्य खबरों में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन बहन परिणीति (Parineeti Chopra) के लिए एक स्पेसन मेसेज शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया, जो कल उदयपुर में राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं. परिणीति की एक खुश तस्वीर साझा करते हुए, PeeCee ने लिखा, "मुझे आशा है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगी.. हमेशा आपके लिए ढेर सारा प्यार #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88."

Raghav Chadha wedding Priyanka Chopra parineeti chopra wedding venue Raghav Chadha Parineeti Chopra wedding news-nation priyanka skip parineeti wedding parineeti raghav wedding guests Parineeti Chopra Parineeti Chopra-Raghav Chadha Weddin Parineeti Raghav
Advertisment
Advertisment