Advertisment

Priyanka Chopra: पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर गईं प्रियंका, बेटी मालती को किया मिस 

देश की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस के पूरे देश भर में जानने वाले हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Priyanka Chopra: पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर गईं प्रियंका, बेटी मालती को किया मिस 

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

देश की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस के पूरे देश भर में जानने वाले हैं. प्रियंका को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वीलिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया जाता है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, हाल ही में बी-टाउन डीवा प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस अपनी बेटी मालती के बिना डिनर डेट पर गए थे. जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी सैटर्डे नाइट बड़े धूम धाम से मनाती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने अपना और पति निक का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह शनिवार की रात एक रेस्तरां में आनंद ले रहे थे या कम से कम आनंद लेने की कोशिश कर रहे थे. रेस्तरां के शोरगुल और जीवंत माहौल के अपोजिट, नए माता-पिता काफी थके हुए और कम एनर्जी वाले लग रहे हैं. अपनी थकी हुई अवस्था में भी, निक ने अपने हाथों को हवा में उछाल कर मस्ती करने का नाटक किया, जिससे तुरंत पीसी की हंसी फूट पड़ी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया "जब माता और पिताजी शनिवार की रात मनाने की कोशिश करते हैं." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था. पारिवारिक आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक, यह जोड़ा एक नए माता-पिता के रूप में अपना बेस्ट दे रहे हैं इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि वे थके हुए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Akanksha Dubey Suicide: क्या तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले से Inspired है भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा का केस?

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को कुछ समय से बॉलीवुड में नहीं देखा गया है, वह कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अगली बार रिचर्ड मैडेन के साथ रुसो ब्रदर्स के मोस्ट अवेटेड ड्रामा 'सिटाडेल' में दिखाई देने वाली हैं. यह सीरीज इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस सैम ह्यूगन के साथ 'लव अगेन' में भी दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा, प्रियंका के पास कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म जी ले जरा भी है, इसका निर्देशन अभिनेता फरहान अख्तर द्वारा किया जा रहा है. 

Malti Marie Priyanka Chopra Priyanka Chopra Jonas Entertainment News news-nation nick jonas malti marie chopra jonas Priyanka Chopra instagram news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment