Advertisment

अमेजन प्राइम वीडियो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, जानिए डिटेल्स

प्रियंका को बहुत पसंद करती हूं और उन्होंने निक जोनस से मेरा परिचय कराया

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
अमेजन प्राइम वीडियो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, जानिए डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

अमेरिकी टेलीविजन शो 'क्वांटिको' (Quantico) की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच कुछ परियोजनाओं को लेकर बातचीत हो रही है, जल्द ही इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की जाएगी. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को बताया था कि जोनस ब्रदर्स (केविन, जो और निक) पर आधारित डॉक्युमेंट्री पर काम हो रहा है और अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर साल्क ने इसका श्रेय प्रियंका को दिया और आगामी परियोजनाओं के बारे में संकेत दिए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लोगों को गुदगुदा रही है 'टोटल धमाल', जारी है बॉक्स ऑफिस पर धमाल

जेनिफर ने मीडिया को दिए साक्षात्कार में बताया, 'मैं प्रियंका को बहुत पसंद करती हूं और उन्होंने निक जोनस (Nick Jonas) से मेरा परिचय कराया. उन लोगों ने हमें एक वीडियो भेजा और हमने इसे तुरंत खरीद लिया.' उन्होंने कहा, 'मैं प्रियंका को पसंद करती हूं. तो आप आगामी समय में हमें प्रियंका के साथ और काम करते देख सकते हैं.' जेनिफर ने कहा कि कुछ परियोजनाओं पर चर्चा हो रही है. हमारे पास कुछ ऐसी योजनाएं हैं लेकिन अभी हमने डील को अंजाम नहीं दिया है.. हम जल्द ही इस बारे में घोषणा करेंगे.'

यह भी पढ़ें- कुब्रा सैत ने खोला राज, कहा- लोग मेरे नाम का उड़ाते थे मजाक

Advertisment

जोनस ब्रदर्स की पर्दे के पीछे की जिंदगी को दर्शाती डॉक्युमेंट्री में करीब 6 साल में आए बैंड के पहले सिंगल 'सकर' के बारे में भी दिखाया जाएगा. जिससे निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस ने वापसी की है.

Source : IANS

Amazon prime video Priyanka Chopra nick jonas Quantico Jonas Brothers Bollywood News
Advertisment
Advertisment