Advertisment

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपने देवर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कही ये प्यारी बात 

Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने देवर को सोशल मीडिया पर विश किया किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
kevin jonas

Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

Priyanka Chopra Post: प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. जिसमें उनके माता-पिता डेनिस और केविन सीनियर, और भाई केविन जोनस, जो जोनस और फ्रैंकलिन जोनास शामिल हैं. 28 सितंबर को निक के छोटा भाई फ्रैंकलिन का जन्मदिन था. इस मौके पर सोशल मीडिया पर फ्रैंकलिन के लिए शुभकामनाएँ आने लगीं. प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर अपने जीजा के लिए खास शुभकामनाएं लिखीं. साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, जो उनकी बेटी मालती के पसंदीदा चाचा हैं. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने अपने देवर फ्रैंकलिन जोनस को शुभकामनाएं दीं

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रैंकलिन जोनस की एक प्यारी तस्वीर साझा की. उन्होंने मालती के पसंदीदा चाचा को शुभकामनाएं दीं और उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया. दिवा ने लिखा "जन्मदिन की शुभकामनाएँ! हमारे पसंदीदा चाचा के लिए... हम आपसे प्यार करते हैं! अब तक का सबसे अच्छा दिन हो!”. फ्रैंकलिन ने PeeCee की इंस्टा स्टोरी दोबारा शेयर की और लिखा, "लव यू सिस."

publive-image

जो जोनस चाहते थे कि फ्रैंकलिन उनके साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करें. उन्होंने लिखा, "मैं जिन सबसे अच्छे लोगों को जानता हूं उनमें से एक @franklinjonas को जन्मदिन की शुभकामनाएं." कहानी को दोबारा साझा करते हुए फ्रैंकलिन ने लिखा, "अगर मेरे पास आपकी ओर देखने के लिए नहीं होता तो मैं नहीं जानता कि कैसे कूल रहूं." केविन जोनास ने भी अपने छोटे भाई फ्रैंकलिन के साथ एक सेल्फी साझा की और लिखा, "केविन जोनास उस आदमी, मिथक, किंवदंती को जन्मदिन मुबारक हो... @फ्रैंकलिनजोनस!" फ्रैंकलिन ने टिप्पणी की, "लीजेंड!!!! बहुत बहुत धन्यवाद भाई.”

Advertisment

यह भी पढ़ें - Shanaya Kapoor Post: कपूर परिवार ने मनाया निर्मल कपूर का जन्मदिन, शनाया कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो

कुछ दिन पहले फ्रैंकलिन जोनस के साथ प्रियंका और उनकी बेटी मालती (Malti Marie) ने भी फार्म का दौरा किया था. फार्म जीवन की झलकियाँ शेयर करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमारे पसंदीदा चाचा @franklinjonas के साथ प्यारे @kfar_saba_urban_farm पर कृषि जीवन बहुत ही विचित्र और मजेदार है. धन्यवाद मिस लिमोर. #Goat."

franklin jonas Priyanka Chopra Kevin Jonas Entertainment News news-nation nick jonas Joe Jonas franklin jonas' birthday
Advertisment
Advertisment