Advertisment

Priyanka Chopra Post: प्रियंका ने अपने पापा और निक के लिए लिखा एक इमोशनल पोस्ट, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे के मौके पर निक जोनस अपने ससुर और अपने दिवंगत पिता को विश किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Priyanka Chopra  4

Priyanka Chopra Post( Photo Credit : Social Media)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. एक्ट्रेस ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बच्ची मालती मैरी (Malti Marry Jonas) का स्वागत किया था. तब से, कपल पैरेंटहुड के हर पल का आनंद ले रहे हैं. रविवार की रात, प्रियंका ने फादर्स डे पर निक, उनके पिता केविन जोनास और अपने पिता अशोक चोपड़ा को विश किया और इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया. इस स्पेशल अवसर के लिए, एक्ट्रेस ने मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं और उनके लिए एक नोट भी लिखा. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि, प्रियंका ने बीती रात फैंस के साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में निक को सफेद रंग में उनकी बेटी मालती को ट्विनिंग करते हुए दिखाया गया है. बिंदास पिता को मालती मैरी के साथ कुछ समय का आनंद लेते देखा गया. पिता-बेटा की जोड़ी सभी को एक साथ बेहद प्यारी लगी. दूसरी तस्वीर में निक के पिता और मालती मैरी को अमेरिका की सड़कों पर मस्ती करते देखा गया. आखिरी तस्वीर उनके माता-पिता मधु चोपड़ा और अशोक चोपड़ा की एक पुरानी तस्वीर थी. 

यह भी पढ़ें - Satyaprem Ki Katha: पहली बार गरबा करती नजर आएंगी कियारा आडवाणी, देखें एक झलक

Advertisment

तस्वीरों के साथ, सिटाडेल एक्ट्रेस ने उनके लिए एक खूबसूरत नोट लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा कि वह और मालती मैरी 'भाग्यशाली' हैं कि निक उनके जीवन में है. उसकी पोस्ट में लिखा था, "वह आपका सबसे बड़ा चैंपियन है.. जब आप जीतेंगे तो वह कमरे में सबसे ऊंचा होगा. उनकी बुद्धि आपको सपल बनाने में मदद करेगी. आपके आंसू उनका दिल तोड़ देंगे. वह आपको कभी नहीं दिखाएंगे कि वह दर्द में हैं." उनकी खुशी आपकी खुशी है. वह दादा या पिता या पापा या आप उन्हें जो भी कहते हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं @निक जोनास हमारे होने के लिए धन्यवाद. एमएम और मैं बहुत लकी हैं. लव यू @papakjonas आप आज और हर दिन बहुत खास थे. हैप्पी फादर्स डे. हो सके तो उन्हें गले लगा लेना. मिस यू पापा."

Malti Marie tv news news nation Priyanka Chopra news-nation nick jonas Jee Le Zaraa Ashok Chopra
Advertisment
Advertisment