Advertisment

Priyanka Chopra New Look: पिगटेल हेयर स्टाइल में दिखीं प्रियंका, फैंस ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जहां भी जाती हैं, अपना जलवा बिखरने से कभी नहीं चूंकती.  हालही में प्रियंका को इटली में चल रहे बुलगारी इवेंट (Bulgari Event) में  देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
pc

प्रियंका चोपड़ा( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जहां भी जाती हैं, अपना जलवा बिखरने से कभी नहीं चूंकती.  हालही में प्रियंका को इटली में चल रहे बुलगारी इवेंट (Bulgari Event)में  देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. धमाल मचाने का रिजन कुछ और नहीं बल्कि प्रियंका का न्यू लुक है. इस इवेंट में प्रियंका को प्लंजिंग नेकलाइन वाले व्हाइट स्लिट गाउन में देखा गया. प्रियंका ने खुद इस इवेंट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आप भी देखे तस्वीरें. 

Advertisment

publive-image

 

तस्वीरों में प्रियंका ने Giambattista Valli Couture का व्हाइट गाउन पहना है. इस वोल्युमिनस गाउन को प्लंजिंग वी नेकलाइन और लंबे पंखों से सजाया गया है. गाउन में हाई स्लिट और फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेल था. प्रियंका चोपड़ा के लुक को गहरे हरे रंग के नेकलेस के साथ मैच किया गया है. वहीं मेकअप की बात करे तो ब्राउन आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर और बरगंडी लिप शेड चुना गया है. इस पूरे लुक में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह थी प्रियंका की पिगटेल हेयरस्टाइल. 

Advertisment

publive-image

बता दें, इस इंवेट में प्रियंका के साथ 'यूफोरिया' स्टार ज़ेंडया को रोम में चल रहे एक होटल के इवेंट में देखा गया था. दोनों ने होटल के उद्घाटन पर अपनी केमिस्ट्री से कई लोगों का ध्यान खींचा. जहां प्रियंका चोपड़ा ने सेक्सी पिगटेल में अपने नए लुक से हमें रूबरू कराया, वहीं Zendaya ने अपने झिलमिलाते सूट के साथ सबको चौंका दिया. कई फैन पेजों ने इस इवेंट की तस्वीरें शेयर की है.

publive-image

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने जमकर कमेंट कर प्यार और तारीफों से भर दिया. उन्होंने अभिनेत्री के लिए हार्ट-आई और फायर इमोजीस भेजा. इन तस्वीरों में प्रशंसकों ने सबसे ज्यादा उनके हेयरस्टाइल की तारीफ की.

publive-image

Zendaya के लुक की बात करें तो उन्होंने रिलैक्स्ड ब्लैक वैलेंटिनो सूट पहना था, जिसमें वह शानदार लग रही थी. वहीं उन्होंने झिलमिलाते स्फटिकों से सजे फिशनेट टॉप के साथ लुक को पूरा किया था. वहीं वह कार्पेट पर पॉइंट-टो स्टिलेटोस के साथ परफेक्ट ब्लिंग जोड़े में नजरी आई. इवेंट में प्रियंका और स्टार ज़ेंडया की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Varun-Lavanya Engagement: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की हुई सगाई, कपल ने शेयर की तस्वीरें 

publive-image

 

Advertisment

Priyanka chopra photo Zendaya at Bulgari hotel launch Zendaya Priyanka Chopra
Advertisment
Advertisment