Advertisment

2.0 को लेकर अक्षय कुमार ने खोला राज, कहा- बन गया हूं धैर्यवान

'2.0' रजनीकांत अभिनीत 'एंथीरन' का सीक्वल है. यह वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म गुरुवार को 14 भाषाओं में रिलीज होगी.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
2.0 को लेकर अक्षय कुमार ने खोला राज, कहा- बन गया हूं धैर्यवान

साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बहुप्रतीक्षितफिल्म '2.0' में खलनायक की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए प्रोस्थेटिक्स (कृत्रिम मेकअप) प्रक्रिया से गुजरना उनके धैर्य और शांति की परीक्षा थी. अक्षय ने सोमवार को मीडिया को बताया, "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है."

Advertisment

उन्होंने कहा, "मैं पहले ही धैर्यवान हूं, लेकिन अब मैं और ज्यादा धीरज वाला हो गया हूं." अक्षय को मेकअप हटाने की प्रक्रिया में भी डेढ़ घंटा लग जाता था. वह इसे काफी दर्दनाक मानते थे. यहां तक कि शूटिंग के दौरान वह केवल लिक्विड डाइट पर थे.

Advertisment

'2.0' रजनीकांत अभिनीत 'एंथीरन' का सीक्वल है. यह वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म गुरुवार को 14 भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा और लाइका प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

make up Film 2.0 Rajinikanth Prosthetic akshay-kumar
Advertisment
Advertisment