Advertisment

TMKOC के प्रोजेक्ट हेड ने कसा शैलेश लोढ़ा पर तंज, बताया बकाया राशी ना देने का कारण

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर शैलेश लोढ़ा को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
New Update
Shailesh Lodha 1666969262699 1666969273815 1666969273815

Shailesh Lodha( Photo Credit : Social Media)

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chasmah) एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने शो में अपने काम के जरिए बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की है. लेकिन, हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने कुछ अंजाने कारणो के चलते शो को छोड़ दिया था. इन सब के बाद हाल ही में ही एक ऐसी बात का खुलासा हुआ जिसने सबको हैरानी में ड़ाल दिया. शैलेश लोढ़ा को अभी तक शो की तरफ से अपना अंतिम भुगतान नहीं मिला है, जो कथित तौर पर छह अंकों में है. रिपोर्ट के मुताबिक, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने विवादास्पद तरीके से शो से बाहर होने के कारण उनका पेमेंट रोक दिया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, यह खबर सुनने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोजेक्ट हेड सुहेल रमानी ने शैलेश लोढ़ा पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्होंने अभी तक फॉरमैलिटी पूरी नहीं की हैं. मीडिया के साथ बातचीत के दौरान , TMKOC के प्रोजेक्ट हेड ने कहा, "सभी देय दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने और अपने लंबित भुगतान को लेने के लिए बार-बार संचार के बावजूद, शैलेश लोढ़ा ने ऐसा करने से इनकार कर दिया है. जब आप किसी कंपनी या शो को छोड़ते हैं, तो हमेशा एक समस्या होती है." प्रक्रिया जिसका पालन करने और पूरा करने की आवश्यकता है. प्रत्येक कलाकार, कर्मचारियों या तकनीशियनों को इन औपचारिकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है. कोई भी कंपनी औपचारिकताओं को पूरा करने से पहले भुगतान जारी नहीं करेगी."

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने किसी का भुगतान नहीं रोका है. सुहेल ने खुलासा किया कि शो और कंपनी से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को कुछ प्रोटोकॉल का पालन करना होता है.

प्रोजेक्ट हेड के अलावा प्रोडक्शन हाउस के एक अंदरूनी सूत्र ने भी खुलासा किया कि शैलेश लोढ़ा का शो छोड़ना सभी के लिए एक दर्दनाक घटना थी. सूत्र ने कहा, "शैलेश लोढ़ा और अन्य कलाकार प्रोडक्शन हाउस के एक विस्तारित परिवार की तरह रहे हैं. हमने संबंधित व्यक्ति के सम्मान में बाहर निकलने और बाहर निकलने के कारणों पर एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है. यह बहुत दुखद और दर्दनाक है जब एक कलाकार इस तरह से व्यवहार करता है. शो से मिले रिश्ते और पॉपुलैरिटी को भूलना अनैतिक है. भुगतान कोई समस्या नहीं है. उन्हें अपना बकाया मिल जाएगा, लेकिन उन्हें समापन करने और कागजात पर हस्ताक्षर करने की जरूरत है."

यह भी पढ़ें - Pathan: पठान का जलवा जारी, किया 600 करोड़ का आंकड़ा पार 

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बात करें तो यह शो पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इसमें दिलीप जोशी, अमित भट्ट, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवाडकर और अन्य कई कलाकार लीड रोल में हैं. अब तक नेहा मेहता, शैलेश लोढ़ा, राज अनादकट, निर्देशक मालव राजदा और अन्य यह शो छोड़ चुके हैं. 

बॉलीवुड न्यूज Shailesh Lodha asit kumarr modi Entertainment News television news TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Television news nation tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment