Advertisment

Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी सिन्हा -जहीर इकबाल की शादी का पटना में विरोध

बिहार में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ आवाज उठने लगी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Protest against Sonakshi Sinha in Patna

Protest against Sonakshi Sinha in Patna( Photo Credit : file photo)

Advertisment

बिहार की रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अब जहीर इकबाल से शादी कर ली है. एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री इस शादी का जश्न मना रही है, वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ बिहार में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ बिहार में पोस्टर देखने को मिले हैं. बिहार की राजधानी पटना से एक्ट्रेस की शादी के खिलाफ एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें लिखा है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी को शादी के फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए या फिर उन्हें अपने बेटों लव और कुश के साथ घर का नाम 'रामायण' से भी बदल लेना चाहिए.

सोनाक्षी-जहीर की शादी का पटना में विरोध 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें लिखा है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी को शादी के फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए या फिर उन्हें अपने बेटों लव और कुश के साथ घर का नाम 'रामायण' से भी बदल लेना चाहिए. आगे इस पोस्टर में लिखा है कि सोनाक्षी सिन्हा की इस हरकत की वजह से हिन्दू शिवभवानी सेना उन्हें बिहार में घुसने नहीं देगी. सोनाक्षी जहीर के खिलाफ इस पोस्टर में लव कुमार सिंह 'रुद्र' का नाम भी लिखा गया है, जो हिंदू शिव भवानी सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया जा रहा है.  

publive-image

फिल्म डबल एक्सएल की शूटिंग पर हुआ प्यार

आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा बिहार के हिंदू धर्म के सिन्हा परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जबकि उनके पति जहीर इकबाल मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते हैं, दोनों को साल 2017 में फिल्म डबल एक्सएल की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया. कल रात दोनों ने शादी कर ली और मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं.

Source : News Nation Bureau

sonakshi sinha wedding Sonakshi-Zaheer Wedding Protest against Sonakshi Sinha Protest against Sonakshi Sinha wedding Protest against Sonakshi Sinha in Patna
Advertisment
Advertisment