Advertisment

Bigg Boss OTT 2: एक दिन में ही बिग बॉस से निकाले गए पुनीत सुपरस्टार, भारी पड़ा अड़ियल एटीट्यूड

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दूसरे सीजन का प्रीमियर 17 जून, 2023 को हुआ. रियलिटी शो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि इस बार करण जौहर की जगह सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट ने रूप में काम किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
punit superstar

Bigg Boss OTT( Photo Credit : File Photo)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दूसरे सीजन का प्रीमियर 17 जून, 2023 को हुआ. रियलिटी शो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि इस बार करण जौहर की जगह सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट ने रूप में काम किया है. सलमान अपने ट्रेडमार्क अंदाज में आए और अकड़ के साथ शो में शानदार एंट्री की. वहीं अभिनेता ने कन्टेसटेंट और उनके परिवारों के साथ बातचीत की. इस बार फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी इस रियलिटी सीरीज के कंटेस्टेंट में से एक हैं. 

Advertisment

हालांकि, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) को 24 घंटे के अंदर ही एलिमिनेट कर दिया गया. पुनीत को पहले ही दिन बिग बॉस ने चेतावनी दी थी, इसके बावजूद पुनीत अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उन्होंने शो के पहले एपिसोड में अपने पूरे शरीर पर टूथपेस्ट लगा लिया था, इतना ही नहीं पुनीत सुपरस्टार ने घर में तोड़फोड़ और शांती भंग किया. जिसपर एक्शन लेते हुए बिग बॉस ने उन्हें पहले दिन पहले एपिसोड में घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: गौरी खान के साथ बाइक पर बैठने से डरे किंग खान, देखें VIDEO

सोशल मीडिया स्टार (social media star punit) को लकर इस रियलिटी शो में 12 कंटेस्टेंट थे. घर में प्रवेश करने से पहले, सलमान खान और पैनलिस्टों द्वारा उनसे पूछताछ की गई थी. घर में घुसने के कुछ ही घंटों के भीतर पुनीत को अपने पूरे शरीर पर टूथपेस्ट मलते देखा गया. बिग बॉस ने उन्हें अपने व्यवहार पर नजर रखने के लिए अंतिम चेतावनी भी दी. पुनीत ने 24 घंटे के अंदर बिग बॉस के घर से बेघर होकर इतिहास रच दिया. 

Advertisment

बता दें, ऐसा पहली बार हुआ जब बिग बॉस के घर से किसी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट कर सिर्फ 24 घंटे के अंदर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Source :

Punit Superstar bigg boss ott 2 puneet superstar bigg-boss Salman Khan Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment