Advertisment

Karan Aujla Video: शूटिंग के दौरान पंजाबी सिंगर करण औजला का एक्सीडेंट, देखें- कैसे उलट-पलट हो गई रेसिंग कार!

मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला एक हादसे का शिकार हो गए. इस बात की जानकारी खुद करण औजला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Karan Aujla Accident Video

पंजाबी गायक करण औजला( Photo Credit : Instagram/karanaujla)

Karan Aujla Accident Video: मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला एक हादसे का शिकार हो गए. इस बात की जानकारी खुद करण औजला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि करण औजला की रेसिंग कार किस तरह से उलट-पलट गई. इस गंभीर एक्सीडेंट में करण औजला की गर्दन टूटते-टूटते बची. हादसे पर करण औजला का कहना है कि उनकी किस्मत अच्छी थी कि वह बच गए. उनके एक्सीडेंट के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की धड़कनें बढ़ गईं. बता दें कि पॉपुलर सॉन्ग 'हुस्न तेरा तौबा तौबा...' करण औजला ने ही गाया है.

Advertisment

करण औजला ने सोशल मीडिया में बताया कि एक गाने की शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया. करण औजला ने इस हादसे का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे करण औजला रेसर गाड़ी चला रहे हैं और अचानक गाड़ी पलट जाती है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो महज 36 सेकेंड का है, जिसमें करण औजला के साथ हुए एक्सीडेंट का पूरा नजारा कैद है.  

यहां देखें- Karan Aujla Accident Viral Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Aujla (@karanaujla)

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण औजला की कार गिरने के बाद 3 बार उलट-पलट हो जाती है. यह देख मौके पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए. वे तुरंत कार में फंसे करण औजला को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. पलटने से रेसर गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई. गाड़ी में फंसे करण औजला को निकालने में लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस हादसे में करण औजला को गंभीर चोटें भी आई हैं.    

बाल-बाल बच गए करण औजला

रेसिंग कार पलटने से करण औजला बाल बाल बच गए. वीडियो में दिख रहा है कि करण औजला रेसर गाड़ी चला रहे हैं, लेकिन इसी दौरान अचानक उनकी गाड़ी पलट जाती है. ये हादसा उस वक्त हुआ जब करण विदेश में अपने गाने की शूटिंग कर रहे थे. गनीमत रही कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई. करण ने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि,  'शूटिंग के दौरान मेरी गर्दन लगभग टूटने की कगार पर थी, लेकिन किस्मत अच्छी रही कि मैं बच गया.' 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Karan Aujla Accident Video Karan Aujla Video Punjabi Singer
Advertisment