Advertisment

Pushpa 2 : साड़ी पहन अल्लू अर्जुन ने दिया पोज, फिल्म में ऐसा होगा एक्टर का लुक

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं. सुपरस्टार ने जन्मदिन पर फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का टीजर वीडियो साझा करने के बाद, अब उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
234234234

Allu Arjun ( Photo Credit : Social Media)

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं. सुपरस्टार ने जन्मदिन पर फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2)  का टीजर वीडियो साझा करने के बाद, अब उन्होंने फिल्म (Pushpa: The Rule starring) से अपना पहला लुक जारी किया है, जिसे देखकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं. उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि निर्माता इस बार फिल्म (Pushpa: The Rule starring) में एक्टर के लुक के साथ खेल करेंगे. दरअसल, पुष्पा स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट जारी की है, उसमें देखा जा सकता है कि उनका लुक कांतारा लुक से काफी मिलता जुलता है. 

Advertisment

अल्लू अर्जुन पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon Viral : रवीना टंडन की बेटी ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है...

Advertisment

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्टर (Allu Arjun) नीली त्वचा में साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में, अल्लू को हाथ में चूड़ियों के साथ गले में फूलों की माला के साथ एक सिट्रस माला पहने हुए भी देखा जा सकता है. खैर, पोस्टर निश्चित रूप से आपको लीना मणिमेक्कलई के काली पोस्टर की याद दिलाएगा, जिसने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था.

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो, पुष्पा: द राइज दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी, जो साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर थी. इसके डायलॉग्स से लेकर इसके गानों तक, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी. सुपर-पैक प्रदर्शन देने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म की दूसरी किस्त के साथ लौट रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं. फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म रिलीज से पहले ही उसके सुपर हिट होने की बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें : सेलीना जेटली को 60 साल के फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो गया एक्ट्रेस का मजेदार जवाब

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pushpa 2 Allu Arjun telugu news Rashmika Mandanna pushpa the rule bollywood today news Bollywood Today News In Hindi
Advertisment
Advertisment