logo-image
लोकसभा चुनाव

Pushpa 2: इस महीने में पूरी हो जाएगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे भाग में एक्टर थोड़े अतरंगी किरदार में नजर आएंगे.

Updated on: 05 Jul 2024, 04:18 PM

नई दिल्ली:

Pushpa 2 Shooting: साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' एक बार फिर चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जन (Allu Arjun) लीड रोल में हैं. अर्जुन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया था. इसमें अल्लू अर्जुन के अतरंगी लुक को देख फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए थे. अब पुष्पा 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. 

ये भी पढ़ें- नाग अश्विन ने कल्कि में नहीं बनाया महेश बाबू को कृष्णा? फैंस हुए निराश

60 दिन में पूरी करें शूटिंग
पुष्पा 2 को लेकर मेकर्स ने नई जानकारी साझा की है. फिलहाल इसकी शूटिंग अपने आखिरी चरण में है. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग 31 अगस्त तक पूरी हो जाएगी. टीम को 60 दिनों के सख्त शेड्यूल में शूटिंग खत्म करने के लिए कहा गया है.

शूटिंग खत्म होते ही प्रमोशन में जुटेंगे स्टार्स
रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इसके आखिरी शूट शेड्यूल के बारे में जानकारी दी है. सूत्र ने कहा, "एक्शन-एडवेंचर 60 दिनों में पूरा हो जाएगा और संभवतः शूटिंग का आखिरी दिन 31 अगस्त होगा. टीम एक नई और चुनौतीपूर्ण समयसीमा को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है." रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार कभी भी किसी भी चीज़ पर समझौता नहीं करेंगे और इसलिए वह फिल्म के दूसरे भाग में सर्वश्रेष्ठ देने के इरादे से हैं.

कब रिलीज होगी पुष्पा 2
'पुष्पा: द रूल - पार्ट 2' लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जा रही है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल प्ले कर रहे हैं. यह इस साल रिलीज़ होने वाली बड़े बजट की पैन इंडिया फिल्म है. पार्ट 2 में फ़हाद फ़ासिल, श्रीतेज, विजय सेतुपति और अनसूया भारद्वाज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म अब 6 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.