Advertisment

Pushpa 2 Teaser: साड़ी-झूमके पहन अल्लू अर्जुन ने किया दमदार एक्शन, अतरंगी लुक में आया पुष्पा 2 का टीजर

Allu Arjun Birthday: आज 8 अप्रैल अपने 42वें जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन फैंस के लिए पुष्पा 2 का टीजर रिलीज कर दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pushpa 2 teaser

Pushpa 2 teaser( Photo Credit : Social Media)

Pushpa: The Rule Teaser Out: साउथ के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का दूसरा भाग जिसे 'पुष्पा: द रूल' नाम दिया गया है. पहली झलक में ही फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंड बढ़ जाएगी.  'पुष्पा 2' के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन के अवसर पर टीज़र रिवील किया है. टीज़र किसी शानदार फिल्म से कम नहीं है और इसमें ब्लॉकबस्टर बनने के लिए सभी आवश्यक चीजें मौजूद हैं. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी'पुष्पा: द रूल' सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का सीक्वल है. जो 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस बार अल्लू अर्जुन बेहद अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं. टीजर की एक झलक में एक्टर साड़ी, झुमके और पैरों में घुंघरू बांधे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इसी लुक में वो दुश्मनों से लड़ भी रहे हैं. 

Advertisment

जन्मदिन पर रिलीज हुआ टीजर

'पुष्पा' के प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए फिल्म का टीज़र लिंक शेयर किया है. उनकी पोस्ट में लिखा था, "उनके आगमन का जश्न मनाएं. उनके अंदर की आग की पूजा करें. रोंगटे खड़े होने का अनुभव करें. हैप्पी बर्थडे आइकन स्टार @alluarjun"

ऐतिहासिक टच वाला टीजर

'पुष्पा: द रूल' के एक मिनट लंबे टीज़र में एक मंदिर में होने वाला उत्सव दिखाया गया है. इसमें अल्लू अर्जुन पुष्पराज के किरदार में साड़ी पहने हुए, हाथों में त्रिशूल लेकर नजर आ रहे हैं. फिर वह गुंडों की पिटाई करता है और सैकड़ों लोग उसे देखते रहते हैं. टीज़र में पावर-पैक 'जठारा' सीक्वेंस दिखाया गया है. आदिवासी देवी-देवताओं के सम्मान में मनाया जाने वाला यह त्योहार 'सम्मक्का सरलाम्मा जथारा' के नाम से भी जाना जाता है. यह त्योहार तेलंगाना में मनाया जाता है. अल्लू अर्जुन इसी उत्सव के अवतार में जंच रहे हैं. 

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

टीजर के आखिर में अल्लू अर्जुन अपने पॉपुलर पुष्पा पोज को भी फ्लॉन्ट करते हैं. उनके इस दमदार अवतार से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. टीजर पुष्पा 2 में दमदार एक्शन और स्टंट की उम्मीद दे जाता है. तीन साल बाद मेकर्स पुष्पा 2 लेकर आ रहे हैं.  फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है और आने वाले महीनों में पूरी होने की संभावना है.

Source : News Nation Bureau

Pushpa 2 Bollywood News in Hindi अल्लू अर्जुन बॉलीवुड न्यूज Allu Arjun Allu Arjun Birthday Entertainment News बजरंगी भाईजान 2 रश्मिका मंदाना Fahadh Faasil Rashmika Mandana फहाद फासिल पुष्पा द रूल
Advertisment
Advertisment