Advertisment

Pushpa 2: पुष्पा 2 से फहद फासिल का फर्स्ट लुक रिवील, बर्थडे पर मेकर्स ने दिया तोहफा

Pushpa 2: पुष्पा 2 से फहाद फासिल का फर्स्ट लुक रिवील, बर्थडे पर मेकर्स ने दिया तोहफा

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pushpa 2 The Rule

Pushpa 2 The Rule( Photo Credit : Social Media)

Pushpa 2 The Rule: साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जादू एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़कर बोलेगा. फिलहाल मेकर्स पुष्पा 2 को लेकर बज क्रिएट कर रहे हैं. फिल्म से पहले ही लीड स्टार अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुगक रिवील हो चुका है. एक टीजर के जरिए मेकर्स ने पुष्पा 2 से पर्दा उठाया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा कन्नड़ एक्टर फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी अहम रोल में हैं. ऐसे में मेकर्स ने आज 7 अगस्त को फाहिद फासिल के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्टर में फाहिद फासिल काफी इम्प्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

पुष्पा 2 मेकर्स ने फहद फ़ासिल के बर्थडे पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. जन्मदिन के खास मौके पर पोस्टर जारी किया गया है. फिल्म में एक बार फिर फहद फासिल भंवर सिंह शेखावत के किरदार में नजर आएंगे. इस किरदार में फहद ने फैंस के दिलों को जीत लिया था. दमदार एक्टिंग और कूल अंदाज से फहद सबके फेरवेट बन गए थे. पोस्टर में फहद डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. एक पुलिस अफसर के रोल में एक्टर काफी जंच रहे हैं. 

पुष्पा टीम ने फहद को बर्थडे विश करते हुए पोस्टर रिलीज किया. "टीम #पुष्पा2दरूल टैलेंटेड एक्टर #फहदफासिल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देती है... भंवर सिंह शेखावत सर पुष्पा से बदले लेने सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी के लिए तैयार हैं." पोस्टर में फहद के खतरनाक अवतार को देख फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इससे पुष्पा 2 को लेकर फैंस ने अंदाजा लगाना भी शुरू कर दिया है. फिल्म का दूसरा भाग और भी धमाकेदार होने वाला है. 

Advertisment

इससे पहले टीम ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर एक वीडियो टीज़र रिलीज किया था. इसमें अल्लू अर्जुन के पुष्पा लुक को रिवील किया गया था. पोस्टर में अल्लू अर्जुन अर्धनारीश्वर लुक में नजर आए थे. पुष्पा 2 इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

Pushpa 2 अल्लू अर्जुन बजरंगी भाईजान 2 Pushpa 2 Poster फहाद फासिल बर्थडे भंवर सिंह शेखावत फहाद फासिल pushpa 2 the rule
Advertisment
Advertisment