Advertisment

Allu Arjun: झुक गया पुष्पा! पहले एक्ट्रेस को किया ब्लॉक फिर करना पड़ा अनब्लॉक

सोशल मीडिया केवल दोस्ती बढ़ाने या फैन्स से जुड़ने के ही नहीं दुश्मनी निकालने के काम भी आता है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Allu arjun pushpa

भानुश्री मेहरा और अल्लू अर्जुन( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया केवल दोस्ती बढ़ाने या फैन्स से जुड़ने के ही नहीं दुश्मनी निकालने के काम भी आता है. कई बार लोग खुलकर पोस्ट करते हैं तो कई बार ब्लॉक करके गुस्सा निकालते हैं. अब बात फिल्म स्टार्स की हो तो उनका फॉलो करना और ब्लॉक करना दोनों ही खबर बन जाता है. फिलहाल हम अल्लू अर्जुन के बारे में बात कर रहे हैं. खबर है अल्लू ने अपनी एक कोस्टार को ब्लॉक कर दिया. ना जाने उनके दिमाग में ऐसा क्या आया कि उन्होंने एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया.

Advertisment

किस एक्ट्रेस को किया ब्लॉक?

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'वरुडू' की अपनी कोस्टार भानुश्री मेहरा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था. भानुश्री ने इसका स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया. फिल्म में 'झुकेगा नहीं साला' भानुश्री के इस स्टंट के सामने झुक गए. या यूं कहें कि उन्हें झुकना ही पड़ा. क्योंकि अगर वे ऐसा नहीं करते तो ना जाने क्या-क्या बातें बना दी जातीं. फिर क्या था पुष्पा झुके और भानुश्री को अनब्लॉक कर दिया. पर ऐसा हुआ क्यों ? 

क्या है असली किस्सा?

Advertisment

भानुश्री ने ट्विटर पर लिखा, अगर आपको कभी लगे कि आप किसी दलदल में फंस गए हैं तो याद रखना कि मैंने अल्लू अर्जुन के साथ Varudu में काम किया और अब भी कोई काम नहीं मिल रहा है. लेकिन मैंने अपने स्ट्रगल में भी ह्यूमर तलाशना सीख लिया है. खासतौर से अब जबकि अल्लू अर्जुन ने मुझे ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया.

अपने इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद भानुश्री ने साफ किया कि वह अपनी असफलता के लिए अल्लू अर्जुन को दोषी नहीं ठहरा रही हैं. साथ ही उन्होंने खुद ही जानकारी दी कि अल्लू ने उन्हें अनब्लॉक कर दिया है.

Advertisment

कब साथ दिखे थे अल्लू और भानुश्री

अल्लू अर्जुन और भानुश्री ने 2010 में फिल्म वरुडू में साथ काम किया था. इसके पहले भी वे कई फिल्मों में नजर आ चुकी थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग करियर में कुछ खास सफलता नहीं मिली.

Allu Arjun Pushpa
Advertisment
Advertisment