Advertisment

प्रियंका के शो 'क्वांटिको' में दिखाए गए हिंदू आतंकवाद को लेकर ACB नेटवर्क ने मांगी माफ़ी

प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस शो के एक एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।

author-image
ruchika sharma
एडिट
New Update
प्रियंका के शो 'क्वांटिको' में दिखाए गए हिंदू आतंकवाद को लेकर ACB नेटवर्क ने मांगी माफ़ी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के शो 'क्वांटिको' को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस शो के एक एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।

Advertisment

यूजर्स ने प्रियंका को निशाना बनाते हुए ट्विटर पर शो को बॉयकॉट करने के लिए ट्वीट कर रहे है। अमेरिकी शो ACB चैनल ने प्रसारित हुए एपिसोड के लिए माफ़ी मांगी है।

एसीबी नेटवर्क ने माफ़ी मांगते हुए एक ब्यान जारी किया। नेटवर्क ने कहा, 'इस एपिसोड से बहुत सारे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया जा रहा है। प्रियंका ने शो नहीं बनाया, न लिखा और न ही डायरेक्ट किया।'

'द ब्लड ऑफ़ रोमियो' नाम के एपिसोड में न्यूयॉर्क को परमाणु से तबाह करने की साजिश के बारे में पता चलता है।

Advertisment

जब एक शख्स आतंकी होने के शक में पकड़ा जाता है तो उसके गले से रुद्राक्ष की माला मिलती है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा कहती है कि यह इंडियन नेशनलिस्ट है जो इस हमले के जरिये पाकिस्तान को बर्बाद करना चाहता है।'

Advertisment

और पढ़ें: मीका की आवाज़ में 'रेस 3' का धमाकेदार पार्टी सॉन्ग रिलीज़, यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट

यह एपिसोड देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा की जमकर आलोचना की।

भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स #ShameOnYouPriyankaChopra और #BoycottQuantico हैशटैग के साथ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisment

बता दें कि खराब टीआरपी के कारण प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'क्वांटिको' को एबीसी नेटवर्क ने बंद करने का फैसला किया है। 'क्वांटिको-3' इस सीजन का आखिरी शो होगा।

जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं। प्रियंका एलेक्स पैरिश के किरदार में है जो कि FBI में है। 26 अप्रैल को सीजन 3 का प्रसारण शुरू हुआ था।

और पढ़ें: सिंगर पलक मुच्छल को प्रोफेसर ने फोन पर दी धमकियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Quantico Priyanka Chopra ACB network
Advertisment
Advertisment