Advertisment

Shaitaan Poster: रोंगटे खड़े कर देने वाले खतरनाक लुक में नजर आए आर माधवन, शैतान का नया पोस्टर हुआ लॉन्च

Shaitaan Poster : अजय देवगन अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म शैतान में आर माधवन का रोंगटे खड़े कर देने वाला पहला लुक जारी किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shaitaan Poster

Shaitaan Poster ( Photo Credit : File photo)

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की लीड रोल वाली शैतान साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. थ्रिलर के बारे में चर्चा बनाए रखने के लिए मेकर ने आर माधवन का पहला लुक जारी किया है, जो आपको स्लीपलेस देने के लिए मजबूर कर देगी. नए पोस्टर में अभिनेता का जबरदस्त लुक देखा जा सकता है, जिसने फिल्म के प्रति और अधिक उत्साह बढ़ा दिया है, पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा करने के लिए तैयार. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

खतरनाक लुक में दिखें आर माधवन 

जैसे ही मेकर और आर माधवन ने पहला लुक साझा किया, सोशल मीडिया यूजर्स तुरंत इस पर अपने विचार रखने लगे. एक यूजर ने लिखा,  नहीं, तुम मेरी मैडी नहीं बन सकतीं. ओह्ह मैडी, मैं बहुत एक्साइटेड हूं. दूसरे ने लिखा, एक तीसरे यूजर ने लिखा, तो इस मैडी के बिल्कुल डरावने अवतार का इंतजार कर रहा हूं. पिछले महीने, अजय देवगन ने आगामी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का लॉन्च किया था, जिसमें सभी तीन एक्टर शामिल थे. फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ उन्होंने शैतान की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की थी.

Advertisment

विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे माधवन 

जनवरी 2024 में आर माधवन द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार, वह कथित तौर पर फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इतना ही नहीं, 2023 में ज्योतिका ने फिल्म में खुद के अजय देवगन और आर माधवन के साथ जुड़ने की खबर की घोषणा की और लिखा, ''एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म के बारे में जानकारी दी और लिखा, ''इस पर अजय देवगन एक्टरमैडी के साथ स्क्रीन शेयर करके बेहद खुश हूं.'' तारकीय परियोजना विकास बहल द्वारा निर्देशित.

फिल्म के बारे में

Advertisment

शैतान को जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनरोमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित शैतान, जानकी बोदीवाला की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी होगी. अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की लीड रोल वाली शैतान साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. थ्रिलर के बारे में चर्चा बनाए रखने के लिए मेकर ने आर माधवन का पहला लुक जारी किया है, जो आपको स्लीपलेस देने के लिए मजबूर कर देगी. नए पोस्टर में अभिनेता का जबरदस्त लुक देखा जा सकता है, जिसने फिल्म के प्रति और अधिक उत्साह बढ़ा दिया है, पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा करने के लिए तैयार. 

Source : News Nation Bureau

शैतान पोस्टर r madhavan interview आर माधवन शैतान लुक शैतान का नया पोस्टर Shaitaan new poster new poster of Shaitaan Shaitaan Poster R. Madhavan
Advertisment
Advertisment