Advertisment

R.Madhwan New Look: R Madhawan ने किया नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा, ऐसे लुक में आए नजर

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता आर माधवन (R Madhawan) को कौन नहीं जानते एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
jkdfgb lk

R.Madhwan New Look( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता आर माधवन (R Madhawan) को कौन नहीं जानते एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी है. एक्टर के देस भर में कई सारे फैंस हैं. साथ ही, आज हम एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां आपने सही सुना, आर माधवन जल्द ही एक और नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके दी है.  दरअसल, अभिनेता आर माधवन (R Madhawan) ने सोमवार को अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए अपना लुक शेयर किया है. आर माधवन ने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह मूंछों के साथ काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, एक्टर ने अपने इस आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में और कोई जानकारी नहीं शेयर की. अभिनेता ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, "नए प्रोजेक्ट के लिए नया लुक. आखिरकार. सुपर एक्साईटेड". एक्टर का यह पोस्ट देखकर उनके फैंस बेहद एक्साईटेड हैं और उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisment

इससे पहले, इस महीने की शुरुआत में, प्रोडक्शन हाउस मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड ने आर माधवन की नई तमिल फिल्म की घोषणा की, जिसका निर्देशन थिरुचित्रंबलम फेम जवाहर आर मित्रन करने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इसके अलावा, फैंस ने माधवन (R Madhawan) के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक फैन ने लिखा, "100% वह इस नए प्रोजेक्ट में पुलिस वाले हैं.", जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "नया लुक.. सुपरकॉप?". एक फैन ने यहां तक ​​कमेंट किया कि माधवन, जिन्हें उनके फैंस मैडी के नाम से भी जानते हैं, अपने बेटे वेदांत से छोटे दिख रहे हैं "आप अपने बेटे मैडी से छोटे दिखते हैं."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Jackky Bhagnani's party : जैकी भगनानी की पार्टी में अनन्या पाडें के लुक ने मचाई सनसनी, पार्टी के पीछे थी ये वजह

अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार आर माधवन को 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha: The Round Corner) में देखा गया था. साथ ही, उनके पास फिल्म अमरीकी पंडित (Amriki Pandit) भी है. 

Madhavan upcoming films madhavan Rocketry R. Madhavan Madhavan new photo news-nation Madhavan latest photo Madhavan photo bollywood R Madhwan New Look Bollywood News
Advertisment
Advertisment