Advertisment

अनजाने में R Madhvan के लपेटे में आए बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार

आर माधवन (R Madhvan) फिल्म 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' (Rocketry : The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में थे. लेकिन अब उनका एक बयान उन्हें सुर्खियों में ले आया है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इससे बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार निशाने पर आ गए हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
r madhavan

आर माधवन ने दिया ये बड़ा बयान( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhvan) फिलहाल अपनी फिल्म 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' (R Madhvan Rocketry : The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में हैं. जो आने वाली 01 जुलाई को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जिसमें उनके साथ साउथ स्टार सूर्या लीड रोल में रहेंगे. वहीं, शाहरुख खान भी इसमें कैमियो रोल में दिखने वाले हैं. लेकिन फिलहाल माधवन अपने एक बयान (R Madhvan latest statement) के चलते चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपनी उम्र के मुताबिक रोल करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वो कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे.

Advertisment

माधवन ने न्यूज एजेंसी (R Madhvan interview) के साथ बातचीत में कहा, "मुझे अपनी भूमिकाओं में उम्र के मुताबिक होना होगा. ऐसा नहीं है कि मैं अब एक यंग लड़की के साथ रोमांस कर रहा हूं. यह ऐसा कुछ नहीं है, जो मैं करना चाहता हूं. अगर मुझे एक रोमांटिक फिल्म की पेशकश की जाती है, तो यह उम्र के अनुकूल होनी चाहिए या इसमें कंटेंट होना चाहिए. जिससे मैं इसका हिस्सा बन सकता हूं." एक्टर का ये बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, फैंस इसे बॉलीवुड के तीनों खान (Salman Khan Shahrukh Khan Aamir Khan) और अक्षय कुमार के इतर देख रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे अपनी उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई पड़ते हैं. 

खैर, इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "मैं वहां जाता हूं, जहां मैं इमोश्नली जुड़ा हुआ हूं. अगर वह मुझे पसंद आता है, तो मैं उसे करता हूं. यह सब अपना रास्ता खोजने के बारे में था. मुझे अपने जीवन में जल्दी ही एहसास हो गया था कि कोई भी इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता है. मैंने केवल उन चीजों का पीछा किया, जो मुझे खुशी देती थी." माधवन आगे बताते हैं, "मैं एक्टर नहीं बनना चाहता था और न मैंने इसके लिए ट्रेनिंग ली. मेरे परिवार से इंडस्ट्री में कोई भी नहीं था. मैं किसी को नहीं जानता था लेकिन मैं अभी भी यहां हूं. मैंने कुछ सही किया होगा."

Rocketry: The Nambi Effect release R Madavan Rocketry: The Nambi Effect R Madhvan Age Appropriate Roles
Advertisment
Advertisment