Advertisment

Radhika Madan: 27 साल बड़े अक्षय कुमार संग रोमांस से लेकर श्रीदेवी से हुई तुलना पर, राधिका मदान ने खोले कई राज

29 साल की राधिका मदान ने हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म सरफिरा में 56 साल के अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Radhika Madan

Radhika Madan ( Photo Credit : social media)

Radhika Madan: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए खूब सराहना मिल रही हैं. उनके काम को फैंस ने भर-भरकर प्यार दिया है. फिल्म में राधिका मदान बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आई हैं. उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया है. ऐसे में दोनों के बीच 27 साल लंबे एज गैप पर बहस छिड़ना लाजिमी है. फिल्म में भले दोनों की केमिस्ट्री शानदार रही हो. लेकिन सोशल मीडिया पर ये बात चर्चा में है कि राधिका ने खुद से 27 साल बड़े अक्षय कुमार संग स्क्रीन पर रोमांस किया है. वह 29 साल की हैं और वहीं अक्षय कुमार 56 साल के हैं. इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने अपनी राय दी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब जैस्मिन भसीन को देखकर इमोशनल हुए सलमान खान, एक्टर ने कहा- टीवी की कैटरीना कैफ

बहुत अलग है फिल्म की कहानी 

राधिका मदान ने कहा, “जब फिल्म की घोषणा की गई थी और जब ट्रेलर आया था तब यह चर्चा थी, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से रिलीज के बाद, मैंने फिल्म रिव्यूज पढ़ें तो उनमें से किसी में भी उम्र के अंतर के बारे में नहीं कहा गया था. फिल्म में हमारी शानदार केमिस्ट्री और दोनों के बीच की समझ के बारे में बात की गई है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने एज गैप का मुद्दा छेड़ा था लेकिन फिल्म देखने के बाद सब समझ गए कि हमारे किरदार की कहानी में ही मुझे अपने पति से छोटी बीवी के तौर पर दिखाया गया है. ऐसा समाज में होता है. यह एक बहुत ही अलग कहानी है.”

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में हर चीज को खूबसूरती से दिखाया गया है. उम्र के अंतर को मेरे शुरुआती सीन में संबोधित किया गया है. आपको ऐसा महसूस नहीं होता है क्योंकि वीर और रानी का कनेक्शन बहुत गहरा है. दोनों किरदार अपनी-अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

श्रीदेवी से हुई राधिका मदान की तुलना

इसके अलावा सरफिरा में राधिका मदान की परफॉर्मेंस देख फैंस ने उनकी तुलना दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी से कर डाली थी. इस पर राधिका मदान ने कहा कि उनकी तुलना होना ही उनके लिए ‘बड़ी बात’ है, यह उनके लिए एक उपलब्धि है. कई लोगों ने कहा कि वह उन्हें श्रीदेवी की याद दिलाती हैं. अभिनेत्री ने कहा ऐसी तारीफ सुनना अच्छा लगता है, लेकिन उवह कभी भी उनकी तरह नहीं हो सकती हैं."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Sarfira राधिका मदान सरफिरा shridevi Radhika Madan akshay-kumar अक्षय कुमार श्रीदेवी Bollywood News
Advertisment
Advertisment