logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म करेंगे Justin Bieber, मुंबई पहुंचे पॉपस्टार; 80 करोड़ से अधिक है फीस

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी 5 जुलाई को मुंबई में उनके आलीशान घर एंटीलिया में होगी. इस समारोह में पॉप आइकन जस्टिन बीबर परफॉर्मेंस देंगे.

Updated on: 04 Jul 2024, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Radhika Merchant Anant Ambani Sangeet: इन दिनों चारों ओर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही हैं. कभी गुजरात के जामनगर में तो कभी इटली में प्री-वेडिंग फंक्शन करने के बाद अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध (Anant Ambani-Radhika Merchant's Wedding) जाएंगे.  कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. वहीं दोनों की शादी के प्री-फंक्शन शुरू हो गए हैं. 3 जुलाई को अंबानी परिवार ने ममेरू सेरेमनी आयोजित की थी.  वहीं अब 5 जुलाई को संगीत फंक्शन में पॉप आइकन जस्टिन बीबर (Justin Bieber) परफॉर्म करने वाले हैं.

जस्टिन बीबर ने 83 करोड़ रुपए किए चार्ज!

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी 5 जुलाई, शुक्रवार को मुंबई में उनके आलीशान घर एंटीलिया में होगी. इस समारोह में पॉप आइकन जस्टिन बीबर परफॉर्मेंस देंगे और इसके लिए वो भारत आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि जस्टिन मुंबई पहुंच गए हैं.  एक रिपोर्ट के मुताबिक,  इस शादी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन ने करीबन 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 83 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. वहीं खबर ये भी हैं कि अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म कर सकते हैं. ड्रेक (Drake) के अलावा अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे (Lana Del Rey) और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल (Adele) भी परफॉर्म कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन हॉलीवुड सितारों ने किया था परफॉर्म

इससे पहले अनंत और राधिका के  प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था.  तो वहीं अंबानी फैमिली के क्रूज फंक्शन के दौरान द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल, इटैलियन ओपेरा सिंगर Andrea Bocelli ने परफॉर्म किया था. वहीं, एक दिन पहले  मुंबई में अंबानी परिवार ने ममेरू सेरेमनी आयोजित की थी. इस दौरान एंटीलिया को भव्य तरीके से समजाया गया है. इंटरनेट पर शादी के जश्न के कुछ दिल को छू लेने वाले वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इसमें होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी उनकी बहन ईशा अंबानी को मस्ती करते देखा गया. सेरेमनी में करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में इंटरनेशनल स्टार्स लगाएंगे चार-चांद, जानें कौन-कौन करेगा परफॉर्म?