Advertisment

न हीरे, न मोती, राधिका मर्चेंट ने हल्दी समारोह में पहनी 'फूलों से बनी ज्वैलरी', फैंस बोलें- पूरी शकुंतला

कल राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी हुई, इस सेरेमनी से जल्द ही दुल्हन बनने वाली राधिका का हल्दी लुक सामने आया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Radhika Merchant haldi ceremony

Radhika Merchant haldi ceremony ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और बहुत जल्द दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. कल राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने जमकर मस्ती की. अब इस सेरेमनी से जल्द ही दुल्हन बनने वाली राधिका का हल्दी लुक सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल, दुनिया के सबसे अमीर आदमी की बहू बनने वाली राधिका ने अपनी हल्दी की रस्म पर कोई महंगी ज्वैलरी नहीं पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Bridal Affair India® (@bridalaffairind)

अबसे सिर्फ तीन दिनों में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ही एक दूसरे से शादी करेंगे. जिसको लेकर पूरे देश को इंतजार है, मुकेश अंबानी ने सोमवार को अपने घर एंटीलिया में अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया। इस समारोह में सलमान खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, मानुषी छिल्लर और रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. 

राधिका ने असली फूलों से बना दुपट्टा कैरी किया

अब इस सेरेमनी से दुल्हन बनने जा रही राधिका के हल्दी लुक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में राधिका डिजाइनर अनामिका खन्ना के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने असली फूलों से बना दुपट्टा कैरी किया है. वहीं इन तस्वीरों को सबसे पहले सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस हल्दी-मेहन्दी सेरेमनी में उदित नारायण और कुमार सानू ने परफॉर्मेंस दी. 

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: अंबानी की हल्दी सेरेमनी में इन बॉलीवुड सितारों ने मचाई धूम, ओरी ने लूटी महफिल

Source : News Nation Bureau

Radhika Merchant Radhika Merchant Mehendi Radhika Merchant style Radhika Merchant haldi look Radhika Merchant wore flowers jewellery Radhika Merchant haldi ceremony
Advertisment
Advertisment