Advertisment

Parineeti-Raghav Wedding Live Updates: कुछ ही देर में एक-दूजे होंगे राघव और परिणीति, शुरू हुई शादी की पूजा

अब वह घड़ी दूर नहीं जब परिणीति और राघव एक-दूजे के हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, शादी की पूजा शुरू हो चुकी है. माइक पर पंडित के लीला पैसल से मंत्र पढ़ने की आवाज आने लगी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Parineeti and Raghav

Parineeti and Raghav( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. कपल उदयपुर के द लीला पैलेस में आज रोयल अंदाज में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. अब वह घड़ी दूर नहीं जब परिणीति और राघव एक-दूजे के हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, शादी की पूजा शुरू हो चुकी है. माइक पर पंडित के लीला पैसल से मंत्र पढ़ने की आवाज आने लगी है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्रों का उच्चारण सुना जा सकता है. अब से कुछ ही देर में राघव और परिणीति हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी का जश्न राजस्थान में जोरों पर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  की शादी का जश्न राजस्थान में जोरों पर है. उनकी खूबसूरत शादी से पहले, कपल ने शनिवार को 90 के दशक की थीम पर एक ग्रैंड पार्टी को होस्ट किया जिसमें मेहमानों के लिए कॉटन कैंडी और चाट जैसे व्यंजन शामिल थे. फेस्टिवल के बाद, यह जोड़ा आज ऑफिशियल तौर पर "पर्ल व्हाइट" इंडियन वेडिंग थीम में शादी के बंधन में बंध जाएगा. शादी से पहले की रस्में दोपहर में शुरू होंगी.

Advertisment

publive-image

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डी-डे

जैसा कि पहले बताया गया था, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पारंपरिक पंजाबी शादी आज उदयपुर के प्रसिद्ध लक्जरी होटल, ताज लेक पैलेस और लीला पैलेस में होगी. उत्सव ताज लेक पैलेस में दूल्हे के सेहराबंधी समारोह के साथ शुरू होगा और परिणीति का चूड़ा समारोह भी लीला पैलेस में उसी समय निर्धारित है. बारात दोपहर 2 बजे एक नाव पर शुरू होगी और लीला पैलेस में विवाह समारोह तक जाएगी. जयमाला समारोह दोपहर करीब 3:30 बजे होगा, उसके बाद शाम 4 बजे फेरे और शाम 6:30 बजे विदाई होगी. शादी के बाद परिणीति और राघव रात 8:30 बजे 'ए नाइट ऑफ अमोरे' थीम पर एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Parineeti and Raghav love story Parineeti and Raghav Parineeti Chopra Movies Parineeti chopda Raghav chaddha wedding parineeti and Raghav wedding
Advertisment
Advertisment