Advertisment

Parineeti-Raghav Engagement:मीका सिंह के गानों पर थिरके राघव और परिणीति, सगाई में मची ऐसी धूम

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Raghav Parineeti engagement

Parineeti-Raghav Engagement( Photo Credit : Social Media)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है. एक्ट्रेस ने बीते दिन दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने करीबियों के बीच सगाई कर ली. इस जोड़े को फैंस और दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है. इस नेता और एक्ट्रेस की जोड़ी की सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रही है. साथ ही अब एक और वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिली हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मीका सिंह के गानों पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने नए जोड़े की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में परिणीति और राघव अपनी शाम को पूरी तरह एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पॉपुलर सिंगर मीका सिंह को लाईव परफॉरमेंस देते हुए देखा जा सकता है. मीका जहां भी परफॉर्म करते हैं अपनी आवाज से समा बांध देते हैं. ऐसा ही कुछ वीडियो में भी दिखने को मिल रहा है.  परिणीति और राघव को मीका के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

publive-image

Advertisment

आपको बता दें कि, मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए जोड़े को बधाई भी दी. सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "बहोत सोना मुंडा ते बहुत प्यारी कुड़ी! भाई @राघवचड्ढा88 और प्रिय @parineetichopra को बहुत-बहुत बधाई." गायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ भी तस्वीरें शेयर कीं, जो इस पार्टी में अन्य मेहमानों में शामिल थे. 

publive-image

इसके अलावा, इस समारोह में  परिणीति चोपड़ा की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं. प्रियंका इस इवेंट में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के बिना शामिल हुई थीं. हमारी देसी गर्ल के आउटफिट को भी दर्शकों से काफी सराहना मिली. वह इस फंक्शन के लिए लाइम ग्रीन कलर की फ्रिल साड़ी में नजर आई थीं.

Advertisment

news nation videos Mika Singh न्यूज़ नेशन Raghav Chadha Parineeti Chopra wedding news-nation Parineeti Chopra Engagement Parineeti Chopra news nation live tv news nation live
Advertisment
Advertisment