Advertisment

Raghav Chadha Birthday: राघव चड्ढा के लिए परिणीति चोपड़ा की मां ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बताया बेस्ट दामाद

इससे पहले आज, परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राघव चड्ढा को बर्थडे विश किया था. साथ में कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की जिनमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही थी. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raghav Chadha Birthday

Raghav Chadha Birthday( Photo Credit : Social Media)

Raghav Chadha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पति और आप नेता राघव चड्ढा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज 11 नवंबर को राघव चड्ढा 35 साल के हो गए हैं. एक्टर को सोशल मीडिया पर उनके पार्टी मेंबर्स और बॉलीवुड सेलेब्स से भर-भरकर बधाई मिल रही है. कुछ देर पहले परिणीति चोपड़ा ने अपने बेस्ट हसबैंड के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. मिसेज चड्ढा ने बर्थडे विश के साथ में रोमांटिक फोटोज भी शेयर की थीं. अब सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा को उनकी ससुराल से प्यार मिला है. उनकी सासू मां यानी परिणीति चोपड़ा की मां ने राघव चड्ढा के लिए इमोशनल नोट लिखा है. राघव चड्ढा को एक आशीर्वाद बताते हुए परिणीति की मां ने दामाद पर खूब प्यार लुटाया है. 

Advertisment

परिणीति चोपड़ा की मां रीना चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई दी हैं. उन्होंने लिखा कि राघव चड्ढा को अपने परिवार का हिस्सा बनाकर वो गर्व महसूस करती हैं. साथ ही रीना चोपड़ा राघव चड्ढा को भगवान का दिया हुआ सबसे बड़ा आशीर्वाद मानती हैं. 

परिणीति चोपड़ा की मां ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दामाद के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं, साथ में कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सबसे बड़ा आशीर्वाद... हमारे जीवन में आने और इसे समृद्ध बनाने के लिए धन्यवाद. आपके होने और हमें एक ऐसा परिवार देने के लिए धन्यवाद, जिसे हम प्यार से अपना कह सकें. हम आज और हर दिन आपका जश्न मनाते हैं और प्यार करते हैं." तुम अपने आप में बहुत हो... हमेशा खुश रहो और आशीर्वाद लो... हम तुम्हें अपना बेटा कहकर बहुत रोमांचित हैं. तुम्हारी शांत शक्ति, तुम्हारा अद्भुत दिमाग, तुम्हारी बुद्धि और हास्य और तुम्हारी प्यारी मुस्कान हमें उस दिन से याद दिलाती है जिस दिन हम तुमसे मिले थे!!! "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Malhotra Chopra (@reenachopra.art)

Advertisment

इससे पहले आज, परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राघव चड्ढा को बर्थडे विश किया था. उन्होंने लिखा कि राघव उनके लिए भगवान का दिया हुआ एक कीमती तोहफा हैं. परिणीति ने उनके दिमाग और बुद्धिमत्ता पर हैरानी जताई. साथ में लिखा कि राघव उन्हें एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं. साथ में परिणीति ने कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की जिनमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही थी. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इसी साल 24 सितंबर को उदयपुर में शादी रचाई थी. दोनों इस साल अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट करने वाले हैं. 

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopra photos Parineeti Chopra unseen photos Raghav Chadha परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा फोटोज Parineeti Chopra राघव चड्ढा राघव चड्ढा बर्थडे
Advertisment
Advertisment