Advertisment

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: सगाई से पहले कुछ इस लुक में दिखे राघव, वीडियो वायरल

परिणीति चोपड़ा और राघव का नाम अब ऑफीशियली साथ हो गया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Parineeti chopra raghav chadha

राघव चड्ढा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

परिणीति चोपड़ा और राघव का नाम अब ऑफीशियली साथ हो गया है. इससे पहले तक को केवल खबरें और अफवाह ही बताया जा रहा था लेकिन अब सगाई के लिए सजे दूल्हे को देखकर कोई इस खबर से कैसे इंकार कर सकता है. जी हां सगाई से ठीक पहले राघव चड्ढा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सफेद कुर्ता-पायजामा पहने राघव कॉफी या शायद चाय पीते दिख रहे हैं. आगे सिक्योरिटी में खड़े पुलिसवाले दिख रहे हैं और एक गाड़ी अंदर एंट्री लेती दिख रही है. गाड़ी में कौन है ये तो नहीं पता लेकिन राघव के चेहरे की स्माइल देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि परिणीति ही एंट्री ले रही हों. ऐसे में राघव का खुश होना तो बनता है.

Advertisment

राघव का लुक

राघव के लुक की बात करें तो फिलहाल वह सिंपल सफेद कुर्ता पहने दिख रहे हैं. शायद इसके ऊपर ही वो अपनी डिजाइनर अचकन पहनेंगे. खबर है कि राघव की सगाई वाली स्पेशल ड्रेस पवन सचदेवा ने बनाई है. ये डिटेल्स जानने के बाद अब हर पल बस दोनों की तस्वीरों का ही इंतजार है. बता दें कि सगाई दिल्ली में कपूरथला हाउस में हो रही है. इस बीच राघव के घर की भी एक तस्वीर आई थी. इस तस्वीर में राघव के घर के बाहर फूलों की रंगोली सजी दिख रही थी. वहीं परिणीति के मुंबई वाले घर पर भी लाइटिंग दिख रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किसने बनाई परिणीति की ड्रेस ?

परिणीति की ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने बनाई है. उन्होंने ना केवल ड्रेस बनाई है बल्कि वह सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली भी पहुंच चुके हैं. खबर है कि सगाई की थीम पेस्टल है और परिणीति का लहंगा इसी थीम का है. वह सगाई के लिए एक सिंपल और एलिगेंट ड्रेस चाहती थीं. उनके इन्हीं पॉइंट्स को देखते हुए मनीष ने परिणीति का स्पेशल आउटफिट तैयार किया है.

Advertisment

Parineeti Chopra Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement Raghav Chadha
Advertisment
Advertisment