Advertisment

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan: राघव जुयाल को क्यों मिले इतने पैसे? सामने आया बड़ा कारण

टेलीविजन व्यक्तित्व और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने अपने डांस के टैलेंट से अपना नाम बनाया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Kisi ka bhai kisi ki Jaan cast

Kisi ka bhai kisi ki Jaan cast( Photo Credit : social media)

टेलीविजन व्यक्तित्व और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने अपने डांस के टैलेंट से अपना नाम बनाया है. डांस रियलिटी शो में पार्ट लेने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गए हैं और धीरे-धीरे डांस प्लस की मेजबानी करके और सोनाली केबल के साथ एक्टिंग की शुरुआत करके करियर बनाना शुरू किया. इतने सालों में उन्होंने अच्छी-खासी फैन-फॉलोइिंग बना ली है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को चौंका दिया. 

Advertisment

खैर, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इस रोल के लिए 1.2 करोड़ रुपये की मोटी रकम दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता के कारण उन्हें इतना भुगतान करने का फैसला किया. उन्होंने अपने डिजिटल दर्शकों के साथ एक तालमेल बनाया है. वह सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है. एक रियलिटी शो के कंटेस्टेंट से एक रियलिटी शो के होस्ट और अब एक अभिनेता बनने तक का उनका सफर काफी लंबा था.

शहनाज गिल के साथ जुड़ा था नाम

डांसर पिछले कुछ महीनों से एक्टर शहनाज गिल (Shehnaaz gill) के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे. उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने व्यक्त किया था कि ये सब अफवाहें और अटकलें हैं. उन्होंने कहा था कि वह केवल यही चाहते हैं कि दर्शक उन्हें एक अभिनेता, एक डांसर और एक मेजबान के रूप में देखें.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

डायरेक्टर ने की इतनी कमाई 

Advertisment

राघव (Raghav Juyal) ने आगे कहा, “मेरा काम बोले, बस! बाकी ये सब चीजें (लिंक-अप).... हैं, नहीं हैं... और ये होंगी भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है.  मैं डबल शिफ्ट काम कर रहा हूं. अभी मेरी हाल ऐसी है कि वक्त ही नहीं सब चीज़ों का.”वहीं फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी ने अपने शुरुआती हफ्ते में 68.17 करोड़ रुपये कमाए. ज़ी स्टूडियोज के अनुसार, पारिवारिक मनोरंजन ने घरेलू बाजार में पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 25.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 26.61 करोड़ रुपये की कमाई की. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news raghav juyal fees Raghav Juyal Dating Shahnaaz Gill Raghav Juyal Dating Raghav Juyal Dance Latest Hindi news news nation hindi news Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment