Advertisment

Raghav Juyal बोले 'आउट साइडर्स को भी मिलता है काम अगर वो...'

बॉलीवुड में आए दिन नेपोटिजम और स्टार किड्स को लेकर चर्चा रहती है. बड़े बैनर चाहे सेलेब्स के बच्चों को लॉन्च करने में पूरी जान लगा दें लेकिन ऑडियंस का फैसला ही आखिरी फैसला होता है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Raghav juyal

राघव जुयाल( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में आए दिन नेपोटिजम और स्टार किड्स को लेकर चर्चा रहती है. बड़े बैनर चाहे सेलेब्स के बच्चों को लॉन्च करने में पूरी जान लगा दें लेकिन ऑडियंस का फैसला ही आखिरी फैसला होता है. पसंद आए तो चल गए नहीं तो फरदीन खान, शमिता शेट्टी, तनीषा मुखर्जी जैसे कई एग्जाम्पल हैं. अब कुछ लोगों को तो आसानी से मौके मिल जाते हैं तो वहीं कुछ इंडस्ट्री से बाहर के लोग होते हैं जो टैलेंट के दम पर एंट्री पाते हैं और फिर खुद को लगातार साबित करते हुए आगे बढ़ते हैं. ऐसा ही एक नाम हैं राघव जुयाल. एक डांसिंग रियलिटी शो से राघव होस्टिंग में आए और अब तो वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की प्रमोशन के दौरान राघव ने इंडस्ट्री के 'आउटसाइडर्स' को लेकर खुल कर बात की.

Advertisment

अच्छा एक्टर बनना है तो...

राघव ने इस बात से इंकार किया कि आउटसाइडर्स को इंडस्ट्री में अच्छे मौके नहीं मिलते. उन्होंने कहा, अगर कोई मेहनत करना चाहता है और बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाना चाहता है तो कई मौके मिलते हैं...लेकिन अगर किसी का  सपना सेलेब्रिटी और स्टार बनने का है तो यह कहानी थोड़ी अलग है. अगर आपका मकसद अच्छा काम करना है तो मेहनत करनी होगी. आपको वो काम करना होगा जिसकी एक्टर्स से उम्मीद की जाती है. नाटक पढ़िए, वर्कशॉप अटेंड करिए, ऑडिशन पर जाइए, एक्टिंग एक्सरसाइज करिए...आपको खुद पर लगातार काम करना होगा.

Advertisment

राघव ने कहा, मैं भी चाहता हूं कि लगातार एक्टिंग ऑडिशन देता रहूं. आगे बढ़ने और लंबी रेस का घोड़ा बनने के लिए आपको अपने काम पर लगातार काम करना पड़ता है. राघव के एक्टिंग करियर की बात करें तो उनकी पहली फिल्म साल 2014 में आई सोनाली केबल थी. इसके बाद वह ABCD 2, स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए. अब जल्द ही राघव 'किसी का भाई किसी जान' में नजर आने वाले हैं.

Salman Khan Raghav Juyal KKBKKJ
Advertisment
Advertisment