Advertisment

Raha Ranbir Kapoor: पहले डैडी रणबीर को किया किस फिर कैमरे को दिए पोज, देखें राहा कपूर की शरारतें

अनंत अंबानी के क्रूज प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर के साथ मुंबई लौट आए हैं. एयरपोर्ट से कपल का वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raha Ranbir Kapoor

Raha Ranbir Kapoor( Photo Credit : social media)

Raha Ranbir Kapoor: बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार रणबीर और आलिया को उनकी प्यारी बेटी राहा कपूर की वजह से लाइम-लाइट मिली है. दरअसल, हाल में कपल यूरोप में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के बाद मुंबई लौट आए है. पैपराजी ने कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. यहां रणबीर और लिया कैजुअल लुक में नजर आए. हालांकि, उनकी बेटी राहा कपूर की शरारतें देख हर कोई दंग रह गया. राहा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Raha Kapoor Video: रणबीर कपूर की गोद में कैमरा देख ऐसे मुस्कुराईं बेबी राहा, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

राहा ने किया पापा रणबीर कपूर को किस

एक पैपराज़ी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में, रणबीर कपूर राहा को अपनी बाहों में उठाकर कलिना एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नज़र आ रहे हैं. आलिया उनके साथ-साथ चल रही थीं. ओलिव आउटफिट में आलिया काफी डैशिंग दिख रही थीं. वहीं रणबीर शॉर्टस पहने कूल अवतार में थे. हालांकि, रणबीर-आलिया से ज्याजा फैंस का ध्यान राहा कपूर पर गया, जो अपने पिता को किस कर रही थीं. बच्ची ने रणबीर के गालों पर किस किया. एक नहीं बल्कि राहा दो-दो बार अपने पापा पर प्यार लुटाती नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कैमरे को देख मुस्कुरा दीं राहा

रणबीर की गोद में राहा काफी मस्ती के मूड में दिख रही थीं. वहीं आलिया बैकग्राउंड में अपनी बेटी की हरकतों पर पूरी नजर रख रही थीं. अपनी कार में बैठने से पहले रणबीर ने शांति बनाए रखने का इशारा किया और पैपराज़ी को हाथ हिलाया. आलिया ने भी मुस्कुराते हुए एयरपोर्ट के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स को हाथ हिलाया. राहा ने तुरंत कैमरे की ओर देख बड़ी सी मुस्कुराहट बिखेर दी. उनकी शरारतें देख हर कोई हंस पड़ा. 

ये भी पढ़ें- Imran Khan Troll: इमरान खान को यूजर ने पैसों के लिए किया ट्रोल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

फैंस ने की रणबीर-आलिया की तारीफ

वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,, "आत्मनिर्भर माता-पिता, उन्हें नैनी के बिना घूमते हुए देखना अच्छा लगा!" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "हे भगवान, राहा जिस तरह से अपने पापा के गाल पर किस करती है, वह कितना प्यारा है, वाह." "यह परिवार वाकई प्यारा है. रणबीर को किस करने के बाद राहा की मुस्कान देखिए। कितनी प्यारी है," एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा आलिया खुश दिख रही हैं, और राहा भी...जैसी मां वैसी बेटी."

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर राधिका मर्चेंट राहा कपूर आलिया भट्ट Raha Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment