Advertisment

Ranbir Kapoor: 2 साल तक राहा का फेस नहीं होगा रिवील, पापा रणबीर ने किया खुलासा

बॉलीवुड के नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल 6 नवंबर को अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था.

author-image
Divya Juyal
New Update
1470358 ranbir

Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल 6 नवंबर को अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. स्टार कपल ने अभी तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है. साथ ही दोनों स्टार्स सार्वजनिक रूप से अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा नहीं करने के बारे में सावधान रहे हैं. इसी उद्देश्य से, हाल ही में, नीतू कपूर के साथ रणबीर और आलिया ने मीडिया के साथ एक गेट-टुगेदर की मेजबानी की और फोटोग्राफर्स  से अनुरोध किया कि वे कम से कम राहा के दो साल की होने तक उनकी तस्वीरें क्लिक न करें.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा होस्ट किए गए विशेष गेट टुगेदर के दौरान, इस जोड़े ने पैपराजी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी राहा की कम से कम दो साल की होने तक तस्वीरें न लें. उन्होंने शटरबग्स से राहा को कुछ प्राइवेसी देने का अनुरोध भी किया. न्यू डैड रणबीर कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स को अपने फोन पर अपनी बच्ची राहा की खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाईं. बाद में, रॉकस्टार अभिनेता ने उन्हें स्वादिष्ट चाट (स्ट्रीट फूड) भी खिलाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Irrfan Khan Birthday: पिता के जन्मदिन पर बाबिल खान हुए इमोशनल, शेयर किया पोस्ट 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जिन्होंने पिछले साल 14 अप्रैल को एक छोटे समारोह में शादी की थी, ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बच्ची के जन्म की घोषणा की. बाद में, उन्होंने एक पोस्ट के साथ अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया, जिसमें लिखा था, " नाम राहा (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं ... राहा, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ का अर्थ है. स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में, राहा एक कबीला है, बांग्ला में - आराम, आराम, राहत, अरबी शांति में, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. उसके नाम के अनुरूप, जब पहले क्षण से हमने उसे पकड़ा - हमने यह सब महसूस किया! धन्यवाद राहा, हमारे परिवार को जीवन में लाने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारा जीवन अभी शुरू ही हुआ है."

raha Entertainment News news-nation Neetu Kapoor Alia Bhatt bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment