Advertisment

'शिल्पा ने मेरे घर और रिश्ते में फूट डलवाई', राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने किया था दावा

राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Raj Kundra Shilpa Shetty

Raj Kundra Shilpa Shetty ( Photo Credit : Social Media)

Shipa Shetty Accused by Kavita: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसस में से एक हैं. आज एक्ट्रेस अपना 49वीं जन्मिदन मना रही है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बी-टाउन के पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं. दोनों को अक्सर कई मौको पर एक-साथ देखा गया है. लेकिन ये  बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा राज की दूसरी पत्नी है. शिल्पा से पहले राज की कविता से शादी हुई थी. कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने को लेकर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी.

Advertisment

जब शिल्पा पर लगा घर तोड़ने का आरोप

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की एक्स वाइफ कविता (Kavita) ने एक इंटव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की थी. कविता ने राज और अपनी शादी टूटने का आरोप शिल्प पर लगाया था. उन्होंने कहा था, 'मैं उनकी तस्वीरें देखती हूं और सोचती हूं, वो मेरे पति के साथ हैं, मेरी जिंदगी जी रही हैं. जब मैं हमारी शादी को फिर से जोड़ने की कोशिश कर रही थी तब राज लगातार शिल्पा के बारे में बात करते थे. ऐसा लगता था कि राज को कोई फर्क ही नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें मुझसे बेहतर और प्रसिद्ध लड़की मिल गई थी. फिर वो मुझ पर तलाक के लिए दवाब डालने लगे.' बता दें राज और कविता की एक बेटी है. 

आरोपों पर शिल्पा ने दिया था रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने कविता के आरोपों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें घर तोड़ने वाली का टैग उनको शारीरिक रूप से बीमार महसूस कराता था. वह उनके लिए सबसे बुरा था. शिल्पा ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने राज से सख्ती से यह कहा था कि जब तक वह तलाक नहीं ले लेते तब तक वे दोनों दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हो सकते. शिल्पा ने कहा था मैं घर तोड़ने वाली नहीं हूं. मेरे लिए ऐसा कहलाना बुरी बात थी. बता दें , राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ कविता के बयान के बाद सार्वजनिक रूप से शिल्पा और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी. साथ ही यह भी कहा था कि कविता का उनके जीजा के साथ संबंध था.

Source : News Nation Bureau

Shilpa Shetty Birthday बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Raj Kundra first wife Kavita Kundra Raj Kundra shilpa shetty
Advertisment